लाउडस्पीकरों का शोर थमा नही और अब विश्व हिंदू परिषद ने अवैध मज़ारों को हटाने व अपने कार्यकर्ताओं के खिलाफ झूठे केस वापिस लेने का दे दिया अल्टीमेटम

न्यूज़ नॉलेज मास्टर, NKM NEWS, लाउडस्पीकरों,आज़ान, हनुमान चालीसा सरीखे मुद्दे मीडिया में जमकर सुर्खियां बटोर रहे हैं ,ऐसे में अब इस फेहरिस्त में मज़ारे भी जुड़ गई हैं । अब अवैध मजारों को लेकर विश्व हिंदू परिषद ने अल्टीमेटम जारी कर दिया है । नोएडा में बड़े पैमाने पर अवैध मज़ारों के मुद्दे पर अब विश्व हिंदू परिषद ने अब बिगुल फूंक दिया है। विहिप के प्रांत मंत्री डॉ राज कमल गुप्ता ने कहा कि

नोएडा में कुकुरमुत्तों की तरह जगह जगह उगीं अवैध मजारों को यदि नहीं हटाया गया तो हम राज्यव्यापी आंदोलन के लिए मजबूर होंगे।

साथ ही उन्होंने कहा कि इन्हीं मजारों के सम्बंध में नोएडा अथॉरिटी व डी एम नोएडा को ज्ञापन देकर लौटते हुए विहिप पदाधिकारियों पर थाने के सेक्टर 39 के बाहर कुछ लोगों ने विहिप बजरंगदल कार्यकर्ताओं पर जान लेवा हमले का प्रयास किया गया। जो सादा वेशधारी थे जिन्हें पुलिस ने बाद में अपना कर्मचारी बताया, फिर भी हमारे कार्यकर्ताओं को झूठे केस में फंसाने का दुष्प्रयास किया गया, जो बेहद निंदनीय व नोएडा पुलिस प्रशासन की छवि को धूमिल करने वाला है।

हमारी मांग है कि छाती पर रिवॉल्वर तानकर थाने के सामने जान से मारने की सरे आम धमकी देने वाले पुलिसकर्मी को अबिलम्ब गिरफ्तार कर कार्यकर्ताओं पर झूठे केस मढ़ने बालों के विरुद्ध कठोर कार्यवाही की जाए। साथ ही सभी मुकदमे वापस लिए जाएं।

उन्होंने चेतावनी दी कि यदि इस मामले में कोई ढिलाई बरती गई तो विहिप-बजरंगदल के कार्यकर्ता सम्पूर्ण हिन्दू समाज के साथ राज्यव्यापी आंदोलन को मजबूर होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *