केजरीवाल सरकार दिल्ली के छात्रों पर मेहरबान ! AC बसों में जल्द ही स्टूडेंट पास होंगे मान्य

न्यूज़ नॉलेज मास्टर(NKM NEWS) छात्रो की यातयात समस्या को लेकर शनिवार को AAP की स्टूडेंट विंग CYSS और AISA के सांझे पैनल ने दिल्ली के यातायात मंत्री कैलाश गहलौत सेमुलाकात की। छात्रो से यह मुलाकात दिल्ली संयोजक एवं केबिनेट मंत्री गोपाल राय के घर पर हुई।
इस मुलाकात में CYSS और AISA के सांझे पैनल ने यातायात मंत्री कैलाश गहलौत से दिल्ली विश्वविद्यालय के सभी छात्र एवं छात्राओं की और से बसों की कमी के कारण होने वाली परिशानियों पर चर्चा की। उन्होंने मंत्री गहलौत से कहा कि बसों की सर्विस की कमी के कारण विद्यार्थियों को घंटो तक बस स्टैंड पर बसों का इंतजार करना पड़ता है। महिला छात्रों के लिए तो ये और भी ज्यादा मुश्किल भरा होता है। कैलाश गहलौत ने छात्रों को बताया कि उनके पिछले निवेदन पर ही दिल्ली सरकार ने इस बात को गंभीरता के साथ लिया था, तभी से इस समस्या के निदान के लिए कार्यरत हो गए थे, परन्तु कुछ सरकारी नीतियों के चलते इसमें थोडा विलंभ हुआ, परन्तु अब जल्द से जल्द इस समस्या से छात्रों को राहत मिल जाएगी।
कैलाश गहलौत ने AC बसों में छात्रों के पास को मान्य करने को लेकर भी छात्रो को आश्वासन दिया और बताया कि डीटीसी बोर्ड ने इस प्रपोज़ल को मंजूरी दे दी है, और प्रपोज़ल कैबिनेट में मंजूरी के लिए चला आएगा। जल्दी से जल्दी कैबिनेट में भी ये प्रपोज़ल मंज़ूर हो जाएगा और दिल्ली के लाखों छात्र/छात्राओं की समस्याओं का निदान हो जाएगा। कैलाश गहलौत ने बताया जैसे ही AC बसों में स्टूडेंट पास मान्य हो जाएगा तो छात्रों की बस देरी से आने की समस्या का समाधान हो जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *