मनोज तिवारी ने ट्विटर पर करवाई वोटिंग,केजरीवाल से दिल्ली नाराज़ !

नई दिल्ली,न्यूज़ नॉलेज मास्टर(NKM),दिल्ली बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कल अपने ट्विटर आईड़ी से दिल्ली की केजरीवाल सरकार पर लोगों की राय के जानने के लिए ऑनलाइन वोटिंग कराई…मनोज तिवारी के मुताबिक इस ऑन लाईन सर्वे में भाग लेने वाले अधिकांश लोग दिल्ली सरकार से नाखुश है…बीजेपी दिल्ली प्रदेश अध्य़क्ष कहते है कि वोटिंग में हिस्सा लेने वाले 83% लोगों ने कहा AAP की 3 साल की सरकार ‘BAD Governance’ है ।
मनोज तिवारी कहते है कि अपने ट्विटर से ऑनलाईन वोटिंग करवाना काफी रिस्की था पर मैंने यह रिस्क लिया.. क्योंकि ये भी ही सकता था कि आम आदमी पार्टी (AAP) से लोग ख़ुश होते और मैं अपनी ही ट्विटर id पर हार जाता। वो पल मेरे लिए परेशानी का होता लेकिन मुझे विश्वास था कि जनता की आम आदमी पार्टी से ज़बरदस्त नाराज़गी है और ये नाराज़गी लोगों की वोटों में निकल के सामने आएगी और वही हुआ जिसकी मुझे उम्मींद थी..
मनोज तिवारी कहते हैं कि इस वोटिंग करवाने से पहले मैने सोचा कि भ्रम में क्या जीना..!! जो सच्चाई है सामने आए और हम उसके अनुसार ही आगे बढ़ें । इस भावना के साथ कल 9 घंटे की online voting में 7465 vote पड़े… जिसमें 83% यानी 6195 मत अरविंद केजरीवाल सरकार के ख़िलाफ़ पड़े और उनके पक्ष में केवल 17% यानी 1270 वोट..
मनोज तिवारी कहते है कि अब हम जनता में इस बात को लेकर जायेंग़े और लोगों को दिलों से जोड़ेंगे। उन्होंने कहा कि हम AAP सरकार की सच्चाई बताते हुये दिल्ली के लोगों की सेवा में लगेंगे ताकि दिल्ली वासियों को आम आदमी पार्टी द्वारा भाजपा के प्रति फैलाये जा रहे भ्रम के प्रति सावधान करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *