राहुल के स्वयं पीएम बनने के दावे पर अब मोदी वार

न्यूज़ नॉलेज मास्टर(NKM),बैंगलुरु। कर्नाटक चुनाव प्रचार अपने अंतिम दौर में पहुंच चुका है। बीजेपी ने कर्नाटक चुनाव में अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। बीजेपी के स्टार कंपेनर पीएम मोदी भाजपा के पक्ष में मतदाताओं को लुभाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। बुधवार को बंगारपेट में रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने राहुल गांधी और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। मोदी ने जहां कांग्रेस को बिमारी पार्टी करार दिया वहीं राहुल गांधी के स्वयं को 2019 में प्रधानमंत्री बनने वाले बयान पर भी आडे हाथों लिया ।

प्रधानमंत्री ने राहुल गांधी के पीएम पद को लेकर दिए गये बयान पर भी निशाना साधते हुए कहा

पार्टी को, वरिष्ठ नेताओं को किनारे करके एक नेता ने स्वयं को प्रधानमंत्री घोषित कर दिया। यह अहंकार सातवें आसमान पर पहुंचा है, इसका सबूत है। जिस नामदार को गठबंधन से लेनादेना न हो, पार्टी के आंतरिक लोकपाल की फिक्र न हो। जो खुद को 2019 का प्रधानमंत्री घोषित कर दे। ऐसे नामदार को क्या देश की जनता स्वीकर करेगी? कांग्रेस के नामदार, सोने का चम्मच लेकर पैदा हुए हैं और ये सोना भी विदेश वाला है।

मोदी ने कांग्रेसपर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस 6 बिमारियों से ग्रसित है। पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस की 6 बीमारियां हैं.1-कांग्रेस कल्चर, 2-कम्युनलिज्म(सांप्रदायिकता), 3-जातिवाद(कास्टिजम), 4- अपराध(क्राइम), 5-भ्रष्टाचार(करप्शन), 6- कॉन्ट्रैक्टर सिस्टम (ठेकेदारी) से ग्रसित है। कांग्रेस जहां भी जाती है अपने वायरस वहां फैला देती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *