कांग्रेस समर्थित अकाली दल सरना द्वारा पाकिस्तान के उच्चायुक्त सुहेल महमूद के विदाई समारोह के आयोजन पर राहुल गांधी जवाब दें-मनोज तिवारी

न्यूज़ नॉलेज मास्टर,दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी ने परमजीत सिंह सरना पर पाकिस्तान से सहानुभूति रखने और देश के लोगी की भावनाओं को आहत करने की बात करते हुए निशाने पर लिया है। मनोज तिवारी ने सरना पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस समर्थित अकाली दल सरना दिल्ली के अध्यक्ष परमजीत सिंह सरना द्वारा पाकिस्तान के उच्चायुक्त सुहेल महमूद का विदाई समारोह आयोजित करके देश के 130 करोड़ लोगांे के सम्मान को ठेस पहुंचाई है। क्या कांग्रेस अध्यक्ष श्री राहुल गांधी के इशारे पर यह आयोजन हुआ है, जो बेहद शर्मनाक है, इसका दिल्ली की जनता को जवाब दें।

श्री मनोज तिवारी ने कहा कि

पुलवामा की घटना के बाद केन्द्र सरकार ने जहां पाकिस्तान को साफ तौर पर कह दिया था कि जब तक हमारे देश के अंदर पाकिस्तान प्रायोजित आतंकवादी गतिविधियां बंद नहीं हो जाती है तब तक किसी तरह की कोई बातचीत नहीं हो सकती है। कांग्रेस समर्थित अकाली दल सरना पर मुस्लिम तुष्टीकरण के लिए ही पाकिस्तान उच्चायुक्त का आज सम्मान समारोह रखा गया है जिसके लिए कांग्रेस अध्यक्ष श्री राहुल गांधी को जनता से माफी मांगनी चाहिये।

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि पाकिस्तान उच्चायुक्त का सम्मान करके कांग्रेस समर्थित अकाली दल सरना ने पुलवामा के शहीदों के परिजनों को अपमानित किया है जिससे उनकी भावनायें आहत हुई हैं। जहां पर देश की सुरक्षा और देश के आम लोगों की भावनायें जुड़ी हैं वहां पर कांग्रेस को राजनीति नहीं करनी जाहिये। देश की जनता लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के विरोध में मतदान करके उसे सबक सिखायेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *