किस्को स्टील ने उत्तरी दिल्ली के महापौर को दिए 100 वेंटिलेटर सर्किट। महापौर राजा इक़बाल सिंह व पूर्व महापौर जयप्रकाश ने व्यक्त किया आभार

नई दिल्ली,NKM NEWS,किस्को स्टील ने आज उत्तरी दिल्ली के महापौर राजा इक़बाल सिंह को हिंदू राव अस्पताल के लिए 100 वेंटिलेटर सर्किट का सहयोग किया। राजा इक़बाल सिंह ने बताया कि ये वेंटिलेटर सर्किट निगम के हिंदू राव अस्पताल में सुविधाओं को बढ़ाने में मदद करेंगे। उन्होंने किस्को स्टील का इस सहयोग के लिए उनका धन्यवाद दिया। इस अवसर पर पूर्व महापौर जय प्रकाश, हिंदू राव अस्पताल की चिकित्सा अधीक्षक, डॉक्टर अन्नू कपूर, रोटरी क्लब से श्री अखिल मित्तल व प्रबंध निदेशक किस्को स्टील, श्री राघव गोयल उपस्थित थे।

श्री राजा इकबाल सिंह ने बताया कि

ये वेंटिलेटर सर्किट वेंटिलेटर से मरीज तक जीवन रक्षक सुविधाएं पहुंचाने का कार्य करते है और ये निगम के संसाधनों को को बढ़ाने में मदद करेंगे। उन्होंने बताया कि कोरोना महामारी की तीसरी लहर के मद्देनजर उत्तरी दिल्ली नगर निगम अपने संसाधनों में वृद्धि कर रही है ताकि निगम के अस्पताल हर परिस्थिति के लिए तैयार रहें।

पूर्व महापौर जय प्रकाश ने बताया कि

बहुत सारी सामाजिक व धार्मिक संस्थाओं ने आगे आकर उत्तरी दिल्ली नगर निगम की सहायता की है। उन्होंने कहा है कि उत्तरी दिल्ली नगर निगम के सभी कर्मचारी व अधिकारी नागरिकों को सेवा के लिए दिन रात कार्य कर रहे हैं ताकि नागरिकों को बेहतर से बेहतर सुविधाएं प्रदान की जा सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *