केजरीवाल की माफी से नाराज़ नेताओं को मनाएंगे सिसोदिया-आप में मचे स्यापे पर क्या बोले तरुण चुग ?

न्यूज़ नॉलेज मास्टर(NKM),न्यू दिल्ली-आम आदमी पार्टी में हड़कम्प मचा हुआ है..वजह AAP मुखिया अरविंद केजरीवाल ने जिस तरह से पंजाब में शिरोमणि अकाली दल के नेता विक्रम सिंह मजीठिया से माफी मांगी है। केजरीवाल के इस कदम से पूरी पंजाब इकाई ही केजरीवाल से नाराज हो गई हैं। ऐसे में नाराज़ चल रहे पंजाब की AAP इकाई के नेताओं से अब खुद दिल्ली के उपमुख्यमंत्री और पंजाब के इंचार्ज मनीष सिसोदिया मुलाकात करेंगे। सिसोदिया ने कहा कि वह केजरीवाल के माफीनामे के बाद नाराज नेताओं से मुलाकात करने के लिए जाएंगे और इस मुद्दे को सुलझाएंगे।
मनीष सिसोदिया ने कहा कि हम लोगों के लिए सड़क पर लड़ाई करते हैं, हमारा काम कोर्ट में लड़ना नहीं है, लेकिन हम कोर्ट में लड़ेंगे। दरअसल पंजाब विधानसभा के दौरान दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बिक्रम मजीठिया पर पंजाब में नशे के कारोबार में संलिप्त होने के गंभीर आरोप लगाये थे…जिस पर विक्रम सिंह मजीठिया ने केजरीवाल पर मानहानी का मुकदमा दर्ज करवा रखा था…अब जिस तरह केजरीवाल ने लिखित में अपने बयान देकर माफी मांगी, इसके बाद से वह पंजाब के तमाम आप नेताओं की नराज़गी झेलने को मजबूर हैं । केजरीवाल के इस माफीनामे से उनकी पार्टी के तमाम नेताओं की नराज़गी के साथ साथ विरोधी दलों के निशाने पर भी आ गये हैं ।
पंजाब के अकाली-बीजेपी नेताओं को केजरीवाल ने झूठा करार दिया..बीजेपी के राष्ट्रीय सचिव तरुण चुग ने अपने बयान में कहा कि

पंजाब के खिलाफ केजरीवाल के दुष्प्रचार की सज़ा जनता उन्हें सजा देगी..अब केजरीवाल की भानुमति का कुनबा बिखरना शुरु हो चुका है…जिस तरह से आप नेताओं ने जनता से झूठे आरोप लगाकर वोट मांगे थे…आज वो पंजाब को दुनिया भर में बदनाम करने के अपराध से मांफी मांग कर बच नहीं सकते हैं

गौरतलब है कि केजरीवाल ने लिखित मांफीनामे में कहा था कि मैंने कई चुनावी जनसभा में आपके खिलाफ बयान दिए और आप पर कई आरोप लगाए, जोकि कई मीडिया संस्थानों में दिखाया गया और छपा, जिसकी वजह से आपके परिवार, रिश्तेदार और आपको जो भी नुकसान हुआ है उसके लिए मैं आपसे माफी मांगता है। केजरीवाल की माफी के बाद मजीठिया ने उनके माफीनामे को स्वीकार करते हुए केजरीवाल के खिलाफ मानहानि का मामला वापस ले लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *