भारतीय मजदूर संघ का 9 सितम्बर को दिल्ली में हल्ला बोल,प्रधानमंत्री को सौंपेंगे ज्ञापन

भारतीय मजदूर संघ 9 सितंबर को सरकार के खिलाफ हल्ला बोलने जा रहा है। भारतीय मजदूर संघ का मानना है कि महंगाई दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है पेट्रोल डीजल के दाम आसमान छू रहे हैं और रोजमर्रा की आवश्यक वस्तुएं आम आदमी की पहुंच से बाहर होती जा रही हैं ।

भारतीय मजदूर संघ के दक्षिण- पश्चिम जिला का जिला सम्मेलन संपन्न,दिल्ली परिवहन निगम के भगवान सिंह अध्यक्ष व दिल्ली नगर निगम के धर्मेंद्र चड्डा जिला मंत्री नियुक्त हुये।
कार्यक्रम में मुख्य अतिथि अनीस मिश्रा ने सभी कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुऐ कहा कि

असंगठित क्षेत्र के मजदूरों की मदद हेतु दिल्ली में पहली बार आई.एल.ओ. साथ मिलकर वर्कर्स इंफॉर्मेशन व सपोर्ट सेंटर खोले जा रहे है जिसके माध्यम से मजदूर के पहचान पत्र से लेकर भारत सरकार, दिल्ली सरकार व अन्य संस्थानों द्वारा विभिन्न कल्याण कारी योजनाओं का लाभ सीधे मजदूर को दिलवाने का कार्य किया जाना है।

दिल्ली प्रदेश महामंत्री डॉ दीपेंद्र चाहर से कहा

महंगाई व काला बजारी चरम है राज्य सरकार व केन्द्र सरकार महँगाई को रोकने में नाकाम हुई है भारतीय मजदूर संघ माँग करता है पेट्रोल, डीजल को जी एस टी दायरे में ले सरकार व दलहन, तिलहन को आवश्यक वस्तु अधिनियम कानून के अंदर ले सरकार,भारतीय मजदूर संघ 9 सितम्बर को दिल्ली के सभी जिला मुख्यालय पर प्रदर्शन कर माननीय प्रधानमंत्री जी के नाम ज्ञापन सौपेगा।

कार्यक्रम में भारतीय किसान संघ के अध्यक्ष हरपाल पवार,सुरेश ,बिजेंद्र,उमेद सिंह नेगी,वीरेंद्र शर्मा,जोगेंद्र शर्मा, बाला दत्त,पंकज शर्मा आदि उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *