आंध्रप्रदेश में दिखाई दी भाव विभोर करने वाली तस्वीर,बीजेपी राष्ट्रीय सचिव सुनील देवधर ने किया ट्वीट

न्यूज़ नॉलेज मास्टर,देश कोरोना संकटकाल से गुज़र रहा है । प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देश के सभी सक्षम लोगो से इस संकट से उभरने के लिए हाथ बढ़ाने की अपील की है। पीएम मोदी ने विशेषतौर पर बीजेपी कार्यकर्ताओं से राष्ट्र और मानवता के प्रति अपनी जिम्मेदारी निभाने का अह्वान किया है। प्रधानमंत्री मोदी ने सभी कार्यकर्ताओं से अपील की है कि देश मे कोई भी व्यक्ति भूखा नहीं रहना चाहिए। पीएम मोदी की इस अपील का असर भी नज़र आ रहा है। ऐसी ही एक भाव विभोर कर देने वाली तस्वीर आन्ध्रा प्रदेश से आई है।

भारतीय जनता पार्टी आन्ध्रप्रदेश के प्रभारी सुनील देवधर ने इस तस्वीर को ट्वीट किया है।
इस ट्वीट में एक दिव्यांग शख्स को एक व्यक्ति अपने हाथ से खाना खिलाते हुए दिखाई दे रहा है…ट्वीट की गई फोटो में दिखाई दे रहा है कि दिव्यांग व्यकित के हाथ नहीं है…ऐसे में इस शख्स के मूंह में निवाला डालते एक व्यक्ति दिखाई दे रहा है। दिव्यांग के मूंह में निवाल डालने वाला व्यक्ति कोई और नहीं है बल्कि बीजेपी के 2109 के लोकसभा चुनाव में राजमुन्दरी से प्रत्याशी रहे सत्यगोपीनाथ दास हैं। सत्यगोपीनाथ लोकसभा चुनाव में बेशक शिक्सत खा चुके हैं लेकिन जनसेवा की भावना पर इसका किंचिंत भी असर नहीं पड़ा है। बीजेपी के राष्ट्रीय सचिव और आन्ध्रा प्रदेश के प्रभारी सुनील देवधर ने ट्वीट कर लिखा है कि

ईश्वर ने यह हाथ हमें इसलिए दिए हैं तांकि हम उनके खाना खिला सके जिनके हाथ नहीं है

…यह तस्वीर दिखाती है कि संकट कि घड़ी में कोरोना का कहर सबसे ज्य़ादा ऐसे ही लोगो पर टूटा है जो अपना पेट भरने के लिए दूसरों पर मोहताज़ हैं। ऐसे में जिम्मेदारी सिर्फ सरकार की नहीं है बल्कि उन सब लोगो पर हैं जिन्हें ईश्वर ने सक्षम बनाया है।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की अपील का देश के लोगों पर व्यापक असर दिखाई देता है। बेशक जनता कर्फयू लगाने,ताली और थाली बजाने की अपील हो यां फिर दिया जलाने की । ऐसा में बीजेपी कार्यकर्ताओं पर उनकी अपील का कितना असर पडना स्वभाविक ही है। बीजेपी के राष्ट्रीय सचिव सुनील देवधर का ट्वीट सेरत्यगोपीनाथ पर मोदी जी की अपील का असर दिखाता है तो वहीं बीजेपी के कार्यकर्ताओं को प्रेरणा की एक बेहतर मिसाल पेश करता दिखाई दे रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *