पूर्व महापौर जय प्रकाश ने बारिश के कारण टूटी सड़कों के पुनर्निर्माण के कार्यों का किया शुभारंभ

न्यूज़ नॉलेज मास्टर,(NKM NEWS)उत्तरी दिल्ली के पूर्व महापौर श्री जय प्रकाश ने आज सदर बाज़ार क्षेत्र के अंतर्गत बारिश के कारण टूटी सड़कों के पुनर्निर्माण कार्य का शुभारंभ किया। श्री जय प्रकाश ने बताया कि सदर बाज़ार क्षेत्र के अंतर्गत महावीर बाज़ार, तेलीवाड़ा, गली प्रकाश, गली रविदास और अन्य स्थानों पर सड़कों का पुनर्निर्माण किया जाएगा।

यह भी पढ़ें:पूर्व महापौर श्री जय प्रकाश ने दिल्ली सरकार के ख़िलाफ़ सदर बाज़ार विधानसभा क्षेत्र में जमा पानी में निकाली पदयात्रा

पूर्व महापौर जय प्रकाश ने बताया कि

बारिश के कारण इन गलियों में काफ़ी पानी भर गया था जिसके कारण सड़कें टूट गई थी और नागरिकों को आवाजाही में काफ़ी परेशानी हो रही थी जिसके मद्देनज़र इन गलियों व सड़कों का पुनर्निर्माण कार्य किया जाएगा। उन्होंने बताया कि दिल्ली सरकार की लापरवाही के कारण व इन क्षेत्रों में पानी भर गया था और सीवर की लाइनें ओवरफ्लो हो गई थी जिसके कारण गलियों में जगह जगह गड्ढे हो गए थे व सड़कें ख़राब हो गई थी।

पूर्व महापौर जय प्रकाश ने बताया कि उत्तरी दिल्ली नगर निगम नागरिकों को हर संभव सुविधा प्रदान करने के लिए दिन रात कार्य कर रही है। उन्होंने बताया कि इन सड़कों के पुनर्निर्माण के बाद नागरिकों को आवाजाही में सुविधा होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *