दिल्ली में आवारा गाय ने ले ली एक शख्स की जान,भाजपा ने मेयर से की इस्तीफे की मांग

संदीप शर्मा

देश की राजधानी आवारा कुत्तों व गायों से  त्रस्त हैं लेकिन इन पर लगाम लगाने वाली दिल्ली नगर निगम अपने ही रंग में मस्त हैं । राजधानी दिल्ली की सड़कों पर राहगीरों पर ,आवारा जानवरों का इतना आतंक है कि उनके हमले से अभी तक कई लोगों की जान जा चुकी है.अब ये आवारा जानवर लोगों के मौत का सबब बनने लगे हैं. दिल्ली नगर निगम कितने भी बड़े दावे कर ले लेकिन,आवारा कुत्तों और गायों पर लगाम लगाने में बिल्कुल नाकाम दिखाई दे रही है.

ताजा मामला दिल्ली के देवली खानपुर इलाके का है.जहां 40 वर्षीय सुभाष झा नाम के व्यक्ति पर एक आवारा गाय के हमले का शिकार हो गया. गाय ने सुभाष पर इस कदर  जानलेवा हमला किया कि अस्पताल ले जाते ले जाते वक्त सुभाष ने रास्ते मे ही दम तोड़ दिया.
सुभाष अपने बेटे को स्कूल छोड़ने के लिए बस स्टैंड पर जैसे ही पहुंचे तो एक आवारा गाय ने उन पर हमला कर दिया. हमले का सीसीटीवी फुटेज अब  वायरल हो गया है.घटना जा सीसीटीवी फुटेज सिहरन पैदा करने वाला है । इस वीडियो में  गाय सुभाष पर हमला करते हुए दिख रही है. आसपास में खड़े लोग उन्हें बचाने की भी कोशिश कर रहे हैं, लेकिन गाय इस कदर बेकाबू हो गई मानो उसके ऊपर जान लेने का उतारू हो ।
अब इस मुद्दे पर भारतीय जनता पार्टी ने दिल्ली नगर निगम की महापौर शाली ओबरॉय पर निशान साधा है ।

प्रवीण शंकर कपूर, प्रवक्ता,दिल्ली भाजपा

भाजपा प्रवक्ता प्रवीण शंकर कपूर ने महापौर के पद से शैली ऑबरॉय से इस्तीफे की मांग की है । कपूर ने कहा इसके लिए संबंधित अधिकारियों व गाय मालिक की गिरफ्तारी व कानूनी कार्रवाई  होनी चाहिए । इसके साथ ही भाजपा ने मृतक के परिवार की एक करोड़ रुपये मुआवजा दिए जाने की मांग की है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *