AAP ने बुधवार को बुलाई ट्रेड विंग की आपात बैठक, सीलिंग के विरोध में तैयार होगी रणनीति

आम आदमी पार्टी ने दिल्ली में एमसीडी द्वारा लगातार की जा रही सीलिंग के विरोध में अपनी ट्रेड विंग की बुधवार को आपात बैठक बुलाई है जिसमें एमसीडी द्वारा जारी सीलिंग के विरोध में रणनीति तैयार की जाएगी। दिल्ली नगर निगम में बीजेपी काबिज़ है और आम आदमी पार्टी की सीलिंग के मुद्दे पर बीजेपी को घेरने की तैयारी में है।
आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता और विधायक सौरभ भारद्वाज ने कहा कि ‘हाल ही में जब आम आदमी पार्टी के नेताओं का प्रतिनिधिमंडल कुछ व्यापारियों के साथ मिलकर एमसीडी के कमिश्नर से मिला था तब एमसीडी की तरफ़ से ये आश्वासन दिया गया था कि अगले तीन महीने तक कोई सीलिंग ना करके व्यापारियों को कन्वर्जन शुल्क जमा करने का वक्त दिया जाएगा, लेकिन हक़ीक़त यह है कि दिल्ली के अलग-अलग बाज़ारों में सीलिंग हर रोज़ की जा रही है। सौरभ भारद्वाज ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि देश के युवाओं को रोज़गार देना तो दूर की बात है, भाजपा शासित केंद्र सरकार और दिल्ली नगर निगम लोगों का रोज़गार छीन रहे हैं। भाजपा शासित एमसीडी द्वारा दिल्ली के व्यापारियों की दुकानें सील की जा रही हैं जिससे लोगों के ना केवल काम-धंधे चौपट हो रहे हैं बल्कि लोगों की नौकरियां भी प्रभावित हो रही हैं।सीलिंग के नाम पर दिल्ली के व्यापारियों से करोड़ों रुपए की उगाही की जा रही है, भ्रष्टाचार का खुला खेल भाजपा शासित एमसीडी में खेला जा रहा है जहां दुकानदारों को डरा-धमका कर उनसे मोटी रकम वसूली जा रही है, सीलिंग के नाम पर भय पैदा करके दुकानदारों से रिश्वत मांगी जा रही है।

सौरभ ने जानकारी दी कि एमसीडी द्वार की जा रही सीलिंग के मद्देनज़र आम आदमी पार्टी ने बुधवार को अपनी ट्रेड विंग की आपात बैठक बुलाई है जिसमें व्यापारियों के साथ बात करके ज़मीनी हक़ीक़त का जायज़ा लिया जाएगा और साथ ही सीलिंग के ख़िलाफ़ रणनीति तैयार की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *