दिल्ली नगर निगम के अधिकारी से AAP पार्षदा के पति ने की मार पिटाई ! निगम की सियासत गर्माई

आम आदमी पार्टी की केजरीवाल सरकार और उपराज्यपाल व चीफ सेक्रेटरी के बीच तनावपूर्ण संबंध जग जाहिर है लेकिन अब दिल्ली नगर निगम के अधिकारियों के साथ भी हाल ही में काबिज AAP पार्षदों के टकराव की खबरें आने लगी हैं । वार्ड 34 की निगम पार्षदा के पति राजेन्द्र लाकड़ा द्वारा निगम के अधिकारी की मारपीट के मामले में भाजपा ने आम आदमी पार्टी को घेरा है ।

पार्षद के पति ने निगम अधिकारी के साथ की मारपीट, के मामले में -नेता विपक्ष राजा इकबाल सिंह ने निगम आयुक्त से एफ़आइआदर्ज करवाए जाने की मांग की है ।

नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि इस घटना के ख़िलाफ़ एफ़आईआर दर्ज नहीं हुई, तो भाजपा के पार्षद आयुक्त कार्यालय के बाहर करेंगे प्रदर्शन -नेता विपक्ष, श्री राजा इकबाल सिंह

दिल्ली नगर निगम में नेता विपक्ष व पूर्व महापौर राजा इक़बाल सिंह ने आज बताया कि मुंडका, वार्ड नंबर 34 की पार्षद सुश्री हेमलता लाकड़ा के पति राजेंद्र लाकड़ा द्वारा निगम के हाउस टैक्स इंस्पेक्टर को पीटने का मामला संज्ञान में आया है। उन्होंने बताया कि यह एक बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण घटना है जहाँ एक पार्षद के पति ने निगम अधिकारी के साथ हाथापाई की है। भारतीय जनता पार्टी इस घटना की कड़े शब्दों में निंदा करती है और निगम प्रशासन से यह माँग करती है कि संबंधित व्यक्ति के ख़िलाफ़ जल्द से जल्द एफ़आइआर दर्ज कराई जाए।

राजा इक़बाल सिंह ने बताया कि आम आदमी पार्टी द्वारा अधिकारियों के साथ इस तरह के मारपीट कोई नई बात नहीं है, पहले भी इस तरह की घटनाएँ सामने आती रही हैं। उन्होंने बताया कि आम आदमी पार्टी अधिकारियों पर ग़लत काम करने के लिए दबाव बनाती है, जब अधिकारी क़ानूनी रूप से कार्य करना चाहते हैं तब ये लोग उनके साथ मारपीट पर उतारू हो जाते हैं। उन्होंने बताया कि इस घटना से अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि आम आदमी पार्टी जब निगम अधिकारियों के साथ ऐसी हरकत कर रही है तो वो नागरिकों के साथ किस तरह का व्यवहार करते होगी। उन्होंने बताया कि दिल्ली नगर निगम में किसी भी अधिकारी के साथ इस तरह के मारपीट भारतीय जनता पार्टी वह उसके पार्षद बर्दाश्त नहीं करेंगे। भारतीय जनता पार्टी हर निगम अधिकारी व कर्मचारी के साथ खड़ी है। उन्हें आम आदमी पार्टी की महापौर और निगमायुक्त को इस घटना के ख़िलाफ़ जल्द से जल्द एफ़आइआर करवाने की माँग की। उन्होंने बताया कि यह भी इस घटना की एफ़आइआर नहीं हुई तो भाजपा के सभी पार्षद आयुक्त के कार्यालय के बाहर प्रदर्शन करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *