खबरों में बने रहने के लियें रोज़ एक नया झूठ बोलते हैं AAP — भाजपा प्रवक्ता

दिल्ली भाजपा के प्रवक्ता प्रवीण शंकर कपूर ने कहा है की सौरभ भारद्वाज सहित आम आदमी पार्टी के नेता झूठ बोलने की मशीन हैं जो खबरों में बने रहने के लियें रोज़ एक नया झूठ बोलते हैं।

प्रवीण शंकर कपूर ने कहा कि आज सौरभ भारद्वाज ने सभी राजनीतिक मर्यादाओं को ताक पर रख झूठ बोला की भाजपा के जिलाध्यक्षों ने इस्तीफा दे दिया है जबकि सच यह है की भाजपा के 6 जिलाध्यक्ष या उनकी पत्नी उत्साह के साथ चुनाव लड़ रहे हैं। दिल्ली के लोगों में भाजपा के प्रति गजब उत्साह देखने को मिल रहा है जिसके कारण 4000 से अधिक कार्यकर्ताओं ने चुनाव लड़ने की इच्छा जाहिर की और पार्टी नेतृत्व ने बहुत बारीकी से 250 सर्वोत्तम प्रत्याशी चुने हैं। भाजपा एक जन आधारित पार्टी है और हमारे कार्यकर्ता सिद्धांत की राजनीति करते हुऐ पार्टी की पहचान कमल के फूल के पीछे खड़े हैं।


गौरतलब है कि आम आदमी पार्टी के नेता सौरभ भारद्वाज ने भारतीय जनता पार्टी में टिकट बंटवारे के मुद्दे पर मची खींचतान पर पार्टी को घेरते हुए एक संवाददाता सम्मेलन में घेरते हुए कहा कि दिल्ली के लोग सफाई की जिम्मेदारी भी अब केजरीवाल को देने वाले हैं भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता निगम में भारतीय जनता पार्टी की हार को भांप चुके है यही वजह है कि उन्होंने भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता को अपना इस्तीफा सौंप दिया है। भाजपा प्रवक्ता प्रवीण शंकर कपूर ने सौरभ भारद्वाज के इस आरोप को निराधार बताते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी के नेता झूठ बोलने की मशीन हैं जो रोज़ नया झूठ बोलते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *