AAP की MCD का दिल्ली के ग्रामीणों से धोखा ! सिविक सेंटर के घेराव की चेतावनी

नई दिल्ली,दिल्ली नगर निगम की महापौर शैली ओबरॉय पर ग्रामीण संगठन दिल्ली पंचायत संघ ने गुमराह करने का आरोप लगाया है । दिल्ली पंचायत संघ प्रमुख थान सिंह यादव ने कहा कि मेयर शैली ओबेरॉय ने जनता की राय लेकर एमसीडी का बजट बनाने के मामले में गुमराह किया है। पंचायत संघ के पदाधिकारी और अन्य ग्रामीण एमसीडी के बजट के संबंध में सुझाव देने के लिए कई दिन से मेयर के कार्यालय में संपर्क साध रहे हैं, मगर मेयर मिलने का समय नहीं दे रही है। उन्होंने इसके विरोध में सिविक सेंटर पर प्रदर्शन करने और अपने सुझाव उसकी दीवार पर चस्पा करने का ऐलान किया।


थान सिंह यादव ने कहा कि मेयर ने गत आठ दिसंबर को जनता की राय पर बजट बनाने का ऐलान किया था। उन्होंने जनता से सुझाव देने का आग्रह किया था। इस कारण उन्होंने मेयर को सुझाव देने के लिए उनसे समय मांगा, मगर उनके कार्यालय से मिलने का समय नहीं दिया जा रहा है। उन्होने कहा कि हमे ज्ञात हुआ है कि सदन के नेता ने बजट बनाना शुरू कर दिया है। इस तरह आम आदमी पार्टी जनता की राय की बजाय अपनी इच्छानुसार बजट तैयार कर रहे है और यह जनता के साथ धोखा है। पंचायत संघ के पदाधिकारी जल्द ही इसके विरोध में सिविक सेंटर का घेराव करेंगे।

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से महापौर शैली ओबराय को मेयर पद से हटाने की मांग-

थान सिंह यादव ने कहा कि मेयर ने पिछले संवाददाता सम्मेलन में गांवों का हाउस टैक्स माफ करने का ऐलान किया था। उसके बाद से गांवों में हाउस टैक्स जमा कराने के नोटिस आ रहे है। इस तरह उन्होंने हाउस टैक्स माफ करने के मामले में भी ग्रामीणों के साथ धोखा किया है। पंचायत संघ ने गांवों में लोकसभा व विधानसभा चुनाव के दौरान आम आदमी पार्टी के खिलाफ मुहिम शुरू करेगा। इस संबंध में फरवरी माह के दौरान दिल्ली के प्रथम मुख्यमंत्री चौ. ब्रह्मप्रकाश के गांव शकूरपुर में महापंचायत की जाएगी, जिसमें आंदोलन की रूपरेखा का ऐलान किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *