नूपुर के समर्थन में उतरे बीजेपी सांसद गौतम गंभीर- सेकुलर नेताओं पर साधा निशाना, कहा “मौत की धमकी के भयानक प्रदर्शन पर तथाकथित ‘धर्मनिरपेक्ष उदारवादियों’ की चुप्पी निश्चित रूप से बहरा करने वाली

संदीप शर्मा
न्यूज़ नोलेज मास्टर, NKM NEWS,भारतीय जनता पार्टी से निलंबित नेता नूपुर शर्मा के मोहम्मद पैगंबर पर कथित बयान के बाद उठे विरोध प्रदर्शन और उस पर छिड़े विवादों का दौर थमने का नाम नहीं ले रहा। देशभर में मुस्लिम संगठनों और सियासी दलों द्वारा नूपुर शर्मा का जहां विरोध किया जा रहा है वही देश के कई हिस्सों से लगातार हिंसक प्रदर्शनों की खबरें भी आ रही हैं।

वही नूपुर शर्मा के समर्थन में भी कई जगह से आवाजें उठने शुरू हो गई है। कई हिन्दू संगठन भी नूपुर शर्मा जी बचाव में उतर आएं हैं तो वहीं भारतीय जनता पार्टी में भी नूपुर शर्मा के समर्थन में कई बड़ी नेता भी अब खुलकर बोलने लगे हैं । अब भारतीय जनता पार्टी के दिल्ली से सांसद और पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर ने जारी विरोध पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है । गौतम गंभीर ने मोहम्मद पैगम्बर पर दिए गए बयान को लेकर पार्टी से निलंबित प्रवक्ता नूपुर शर्मा को जान से मारने की मिल रही धमकियों पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि एक महिला जिसने माफी मांग ली… उसके खिलाफ देशभर में नफरत का घिनौना प्रदर्शन और जान से मारने की धमकी देने वालों पर तथाकथित धर्मनिरपेक्ष उदार वादियों की चुप्पी निश्चित तौर पर बहरा कर देने वाली है
गौतम गंभीर ने नूपुर शर्मा के मामले में ट्वीट कर व्यक्त की अपनी यह प्रतिक्रिया-

गौरतलब है कि एक टीवी न्यूज़ चैनल पर बहस के दौरान नूपुर शर्मा द्वारा दिए गए आपत्तिजनक बयान पर कई चरमपंथी उन्हें जान से मारने की धमकी दे रहे हैं । वही इस मुद्दे पर सेक्स मारवादी नेता अनूप शर्मा का विरोध कर रहे हैं लेकिन कट्टरपंथियों द्वारा उन्हें जान से मार देने की धमकी ऊपर चुप्पी साधे हुए हैं गौतम गंभीर ने ऐसे ही लोगों पर निशाना साधा है।

वही असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी के एक सांसद इम्तियाज जलील ने तो नूपुर शर्मा को फांसी दिए जाने की वकालत की है हालांकि इस मांग पर असदुद्दीन ओवैसी ने पल्ला झाड़ दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *