BMS के नेतृत्व में मदर डेयरी फ्रूट एंड वेजिटेबल मजदूर संघ के प्रतिनिधिमंडल की नवनियुक्त मत्स्यपालन, पशुपालन और डेयरी मंत्रालय मंत्री पुरुषोत्तम रुपाला से मुलाकात

रिपोर्ट-संदीप शर्मा
देश में मजदूरों के सबसे बड़े संगठन भारतीय मजदूर संघ के नेतृत्व में मदर डेयरी फ्रूट एंड वेजिटेबल मजदूर संघ का एक प्रतिनिधिमंडल नवनियुक्त मत्स्यपालन, पशुपालन और डेयरी मंत्रालय मंत्री माननीय श्री पुरुषोत्तम रुपाला से उनके आवास 26 तुगलक क्रीसेंट में मिला। प्रतिनिधिमंडल का नेतृत्व भारतीय मजदूर संघ दिल्ली प्रदेश के महामंत्री श्री दीपेंद्र चाहर जी व बीजेपी विधायक अभय वर्मा ने किया। यूनियन के अध्यक्ष राज कंवर, महामंत्री संजय कुमार, कार्यकारी अध्यक्ष अजीत सिंह सहित अन्य दर्जन भर यूनियन पदाधिकारी उपस्थित रहें।

डॉ चाहर ने नवनियुक्त मंत्री जी को शॉल एवं बुके देकर बधाई दी साथ ही साथ मदर डेयरी संस्था से संबंधित वर्तमान में कार्य संचालन एवं कोरोना काल के दौरान विपरीत परिस्थितियों में संस्था द्वारा किए गए अभूतपूर्व कार्यों एवं सेवाओं से अवगत कराया जिसमें ना सिर्फ मदर डेयरी कर्मचारियों ने अपनी जिम्मेदारी निभाई अपितु मदर डेयरी प्रबंधन ने भी हर क्षेत्र में अभूतपूर्व संचालन किया जिससे दिल्ली एवं आसपास के क्षेत्रों में दुग्ध एवं दुग्ध पदार्थों की सुचारू आपूर्ति नागरिकों को मुहैया हो सकी।

आदरणीय मंत्री जी ने प्रतिनिधिमंडल से आने वाले समय में संस्था द्वारा ऐसी नीतियों के निर्माण में जोर देने को कहा जिससे देश एवम् प्रदेश में किसानों को ज्यादा से ज्यादा लाभ मिले एवं वह अपने उत्पादों द्वारा संस्था से जुड़ने में गर्व का अनुभव करें।

भारतीय मजदूर संघ दिल्ली प्रदेश महामंत्री श्री दीपेंद्र चाहर जी ने मंत्री जी को संपूर्ण यूनियन की तरफ से हर क्षेत्र में कदम से कदम मिलाकर साथ देने का आश्वासन दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *