गुरूद्वारा श्री बंगला साहिब में माथा टेक कर दिल्ली भाजपा के नए कार्यकारी अध्यक्ष ने देश की राजधानी की चौमुखी प्रगति के लिए की अरदास

न्यूज़ नॉलेज मास्टर, NKM NEWS, दिल्ली भाजपा के नवनियुक्त कार्यकारी अध्यक्ष श्री वीरेन्द्र सचदेवा ने दिल्ली भाजपा के पूर्व अध्यक्ष एवं सांसद डॉ. हर्षवर्धन, श्री विजय गोयल, श्री विजेन्द्र गुप्ता, श्री सतीश उपाध्याय एवं सांसद श्री मनोज तिवारी और सांसद श्री प्रवेश साहिब सिंह से भेंट करके उनका शुभ आशीर्वाद प्राप्त किया। वह कल दिल्ली के अन्य सभी सांसदों से भी उनके निवास पर जा कर मिलेंगे।

आज शाम श्री वीरेन्द्र सचदेवा ने गुरूद्वारा श्री बंगला साहिब जाकर माथा टेका और दिल्ली की चौमुखी प्रगति के लिए अरदास की। इस अवसर पर भाजपा पदाधिकारी, राष्ट्रीय प्रवक्ता सरदार आर. पी. सिंह, प्रदेश मंत्री सरदार इम्प्रीत सिंह बक्शी, चांदनी चौक जिला भाजपा अध्यक्ष सरदार कुलदीप सिंह, मयूर विहार जिला भाजपा प्रवक्ता सरदार कवलजीत सिंह धीर एवं भाजपा नेता श्री विक्रम मित्तल भी उनके साथ गए।

श्री गुरूद्वारा कमेटी की ओर से सरदार भूपेन्द्र सिंह भूल्लर चेयरमैन आदि ने श्री वीरेन्द्र सचदेवा को सरोपा भेंट कर स्वागत किया और आशीर्वाद दिया।

वीरेन्द्र सचदेवा ने आज दोपहर पार्टी कार्यालय में पत्रकारों से चर्चा करते हुये कहा कि पार्टी संगठन के निर्माण में सभी पूर्व अध्यक्षों, वरिष्ठ कार्यकर्ताओं एवं सांसदों का विशेष योगदान है और उन्हीं की शुभाशीष के साथ आज से मैं पार्टी के प्रचार-प्रसार का कार्य शुरू कर रहा हूँ।

सचदेवा ने कहा कि जहाँ हम संगठन को सुदृढ़ करने का काम करेंगे वहीं केन्द्र सरकार के माध्यम से जहाँ झुग्गी वहाँ मकान योजना के अंतर्गत अधिकाधिक गरीबों को मकान दिलवाना और अनाधिकृत कॉलोनियों में लोगों को डी.डी.ए. से मकान रजिस्ट्री दिलवाना हमारी वरियता होगी।

सचदेवा ने कहा कि दिल्ली के मतदाताओं के बड़े वर्ग ने केजरीवाल सरकार के भ्रष्ट मंत्रियों को नगर निगम चुनाव में नकारा है और अब हम केजरीवाल सरकार के पोल खोल अभियान को और तेज करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *