चुनाव प्रचार में कांग्रेस ने झोंकी पूरी ताकत, जयप्रकाश अग्रवाल को मिल रहे चौतरफा समर्थन से बदलाव के संकेत

नई दिल्ली । दिल्ली में लोकसभा चुनाव के लिए अब मात्र 5 दिन शेष बचे हैं चुनाव मैदान में उतरे सभी प्रत्याशी अपनी पूरी ताकत के साथ प्रचार कर मतदाताओं को लुभाने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ रहे। चांदनी चौक लोकसभा संसदीय क्षेत्र से आम आदमी पार्टी और कांग्रेस गठबंधन के सांझा उम्मीदवार वरिष्ठ नेता श्री जयप्रकाश अग्रवाल को चुनाव प्रचार में  चौतरफा जन समर्थन मिल रहा है श्री अग्रवाल का लोग जबरदस्त फूल मालाओं से स्वागत कर उन्हें सिर आंखों पर बैठा रहे हैं और अपना समर्थन देते हुए उनकी जीत सुनिश्चित करने का संकल्प ले रहे है साथ ही साथ चांदनी चौक क्षेत्र के बीजेपी सांसद की नाकामी और उपेक्षापूर्ण रवैये की शिकायत भी लोग श्री अग्रवाल से खुलेआम कर रहे हैं। चांदनी चौक लोकसभा क्षेत्र में इस बार बदलाव की जबरदस्त लहर चल रही है

श्री जयप्रकाश अग्रवाल ने आज सोमवार को मॉडल टाऊन विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न इलाकों में अपने सैकड़ो समर्थकों और पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ पदयात्रा कर मतदाताओं से संपर्क किया। पदयात्रा के दौरान श्री अग्रवाल का लोगों ने फूलमालाओं से जबरदस्त स्वागत कर उन्हें जीत का भरोसा दिलाया। श्री अग्रवाल के साथ पदयात्रा में स्थानीय आम आदमी पार्टी के विधायक अखिलेश त्रिपाठी , कांग्रेस के पूर्व विधायक कुंवर करण सिंह, राजा दिनेश सिंह सहित क्षेत्र के प्रमुख नेता कार्यकर्ता समाजसेवी मौजूद थे। प्रचार के दौरान पूरा मॉडल टाऊन इलाका जयप्रकाश अग्रवाल के समर्थन में लोगों द्वारा की गई जबरदस्त नारेबाजी से गुंजता रहा। शाम को श्री अग्रवाल ने प्राचीन श्री हनुमान मंदिर यमुना बाजार के पास स्थित प्रियदर्शनी कॉलोनी में पदयात्रा कर लोगों से संपर्क साधा। इस दौरान स्थानीय लोगों ने श्री अग्रवाल को अपनी व कॉलोनी की समस्याओं से भी अवगत कराया । श्री अग्रवाल  ने लोगों को भरोसा दिलाया कि वे चुनाव में वोट दे उनके हाथ मजबूत करें। चुनाव जीतने के बाद वह उनकी सभी समस्याओं का जल्द से जल्द समाधान करेंगे।इसके बाद श्री अग्रवाल ने  मंजनू का टीला कॉलोनी में लोगों से मुलाकात कर उन्हें अपनी नीतियों, योजनाओं एंव विजन से अवगत कराया साथ ही साथ चुनाव में समर्थन मांगते हुए वोट देने की अपील की।
देर शाम श्री जयप्रकाश अग्रवाल ने दिल्ली सरकार में मंत्री इमरान हुसैन, पूर्व मंत्री हारून यूसुफ, निगम पार्षद सादिक मोहम्मद, जिला अध्यक्ष कांग्रेस जावेद मिर्जा पूर्व निगम पार्षद प्रदीप गुप्ता के साथ हमदर्द बिल्डिंग के सामने लाल कुआं इलाके में लोगों के साथ मीटिंग कर चुनावी चर्चा की। मीटिंग में लोगों ने एक स्वर से श्री अग्रवाल को चुनाव में भारी बहुमत से जिता पुनः संसद में भेजने का वायदा किया।
श्री अग्रवाल ने लोगों को भरोसा दिलाया कि जिस तरह वे पूर्व में लोगों और क्षेत्र के विकास के लिए संसद में आवाज उठाते रहे हैं भविष्य में भी लोगों की आवाज संसद में बुलंद करते रहेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *