केशवपुरम जोन में स्वच्छता सैनिकों के साथ दीपावली मंगल मिलन

दिल्ली नगर निगम के अधीन केशवपुरम जोन के रानी झांसी स्टेडियम में दीपावली के पावन अवसर पर आज केशवपुरम जोन में कार्यरत लगभग 500 स्वच्छता सैनिकों के साथ दीपावली मंगल मिलन कार्यक्रम का आयोजन किया गया।
इस अवसर पर माननीय सांसद डॉ. हर्षवर्द्धन, केशवपुरम जोन के पूर्व अध्यक्ष श्री योगेश वर्मा, उपायुक्त डॉ. नवीन अग्रवाल, सहायक आयुक्त श्री पी.के. सिंह, कवि श्री गजेन्द्र सोलंकी व समस्त पूर्व निगम पार्षद मुख्य रूप से उपस्थित थे।
समारोह को सम्बोधित करते हुए डॉ. हर्षवर्द्धन ने कहा कि हमारे देश के प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी ने स्वच्छ भारत का जो संकल्प लिया है उसको साकार करने में हमारे स्वच्छता सैनिकों का सबसे बड़ा योगदान है और इनकी बदौलत ही सड़कों पर स्वच्छ वातावरण का अनुभव होता है। उन्होंने आगे कहा कि केशवपुरम जोन द्वारा आज जो दीपावली मंगल मिलन का आयोजन किया गया है वह हमारे सफाई कर्मचारियों को प्रोत्साहन करेगा और और इससे उनका काम के प्रति मनोबल भी बढे़ेगा।

इस अवसर पर श्री योगेश वर्मा ने कहा कि दिल्ली नगर निगम का मुख्य कार्य सफाई का है और हमारे स्वच्छता सैनिक निगम की रीढ़ की हड्डी हैं जो स्वच्छता के कार्य को बखूबी निभाते हैं। उन्हें प्रोत्साहित करने के लिए केशवपुरम जोन के द्वारा समय-समय पर इस प्रकार के कार्यक्रमों का आयोजन किया जाता है।
जोन के उपायुक्त डॉ. नवीन अग्रवाल ने समारोह को सम्बोधित करते हुए अतिथियों का स्वागत किया और कहा कि सफाई के कारण ही निगम की पहचान है और हमारे सफाई कर्मचारी इसके लिए दिन-रात मेहनत करते हैं जिस कारण आज दिल्ली स्वच्छ और सुंदर दिखायी देती है। उन्होंने सफाई कर्मचारियों से अपील की कि वे काम के प्रति ईमानदारी दिखायें जिससे दिल्ली नगर निगम सफाई के मामले में देश में सर्वोच्च स्थान प्राप्त कर सके

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *