द केरला स्टोरी जबरन धर्मांतरण और लव जिहाद की साजिश बेनकाब करने वाली फिल्म : विश्व हिंदू परिषद

विश्व हिंदू परिषद् ने कहा है कि द केरला स्टोरी जिहादी तत्वों की ओर से फैलाए जा रहे लव जिहाद और धर्मांतरण की साजिशों को बेनकाब करने वाली फिल्म है जिसे हर हिंदू को अपने पूरे परिवार के साथ सिनेमा हॉल में जरूर देखनी चाहिए।

विहिप की ओर से आज बहन बेटियों को द केरला स्टोरी फिल्म दिखाने के लिए निशुल्क शो का आयोजन किया गया।
इस अवसर पर दिल्ली प्रांत के अध्यक्ष कपिल खन्ना ने कहा कि द केरला स्टोरी सत्य घटनाओं पर आधारित एक बेहद महत्वपूर्ण विषय पर बनाई गई फिल्म है। यह फिल्म उजागर करती है कि किस प्रकार आईएसआईएस जैसे आतंकी संगठन से जुड़े जिहादी लोग एक सोची समझी साजिश के तहत हमारे देश की भोली भाली मासूम बहन बेटियों को पहले लव जिहाद के जाल में फंसाते हैं। उसके बाद बहला फुसलाकर इन बच्चियों का इस्लाम धर्म में परिवर्तन करवाया जाता हैं।

उन्होंने कहा कि हिंदू और ईसाई घरों की मासूम युवतियों को जिहादी तत्व प्रेम जाल में फंसाकर, उनका ब्रेन वाश करके उन्हे ISIS में भर्ती करवाते हैं और ये खतरनाक काम केरल समेत देश के कई राज्यों में चल रहा है । इस विषय में आंखें खोलने और ऐसे जेहादियों को बेनकाब करने का समय आ गया है।

विहिप के प्रांत मंत्री सुरेन्द्र गुप्ता ने कहा कि जिहादी तत्वों के खतरनाक मंसूबों और क्रियाकलापों के बारे में आंखें खोलने वाले सच को द केरला स्टोरी फिल्म के माध्यम से दिखाया गया है। ये फिल्म हमारे बहन बेटियों की सुरक्षा और ऐसे जिहादी तत्वों से सावधान रहने और जागरूकता बढ़ाने की दृष्टि से बेहद महत्वपूर्ण है।

उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से अपील करते हुए कहा कि तीन राज्यों के मुख्यमंत्रियों ने इस फिल्म को टैक्स फ्री किया है ताकि अधिक से अधिक लोग इसे सिनेमाघर में जाकर देख सकें। दिल्ली सरकार को भी इस फिल्म को तुरंत कर मुक्त करना चाहिए।

श्री गुप्ता ने कहा कि श्री केजरीवाल स्वयं को दिल्ली का बेटा बताते हैं, ऐसे में दिल्ली की बहनों की सुरक्षा के प्रति उनका दायित्व बनता है। दिल्ली में इस फिल्म को टैक्स फ्री करने से दिल्ली की बहन बेटियां अधिक से अधिक संख्या में यह फिल्म देखेंगी और अपने आपको ऐसे अनहोनी से बचा सकेंगी। फिल्म के निःशुल्क शो के आयोजन के मौके पर विहिप मातृशक्ति प्रांत संयोजिका सुनीता शुक्ला और सह संयोजिका पूनम बब्बर भी उपस्थित रहीं। विभाग मंत्री सुमीत अलघ ने बताया कि इस निशुल्क शो का आयोजन जिला मंत्री गिरिराज वर्मा ने धर्म रक्षकों के सहयोग से जिनमे प्रांत से पंडित गोरधन चतुर्वेदी, विभाग सह मंत्री नूतन जैन एवं जनकपुरी से राम प्रकाश गुप्ता और दुर्गावाहिनी से कंचन, डिंपल और सेजल सहित 175 से ज्यादा युवा बहने रही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *