केजरीवाल सरकार में AAP के पूर्व मंत्री राजेन्द्र पाल ने थामा कांग्रेस का हाथ,भाजपा ने कसा तंज

संदीप शर्मा

दिल्ली की राजनीति में एक नए मोड़ पर, आम आदमी पार्टी (AAP) के पूर्व मंत्री राजेंद्र पाल गौतम ने कांग्रेस पार्टी का दामन थाम लिया है। राजेंद्र पाल गौतम, जो अपने मंत्री पद के दौरान हिंदू विरोधी बयानों के लिए विवादों में रहे, ने  AAP को छोड़  कोंग्रेस का दामन थाम लिया है । इस घटनाक्रम को लेकर भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने आम आदमी पार्टी और कांग्रेस पार्टी दोनों पर निशाना साधा है।

दिल्ली बीजेपी ने कांग्रेस पर आरोप लगाया है कि वह हिंदू और सनातन विरोधियों की शरणास्थली बनती जा रही है। दिल्ली बीजेपी मीडिया प्रमुख प्रवीण शंकर कपूर  ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर आरोप लगाया कि उन्होंने बड़ी चालाकी से अपनी पार्टी के ‘लायबिलिटी’  को कांग्रेस पर थोप दिया है। बीजेपी का कहना है कि आम आदमी पार्टी ने पहले ही तय कर लिया था कि वह आगामी विधानसभा चुनाव में राजेंद्र पाल गौतम को टिकट नहीं देगी, क्योंकि उनकी नजरें हिंदू वोट बैंक पर टिकी हुई हैं। उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को चालाक व्यक्ति बताया

यह राजनीतिक घटनाक्रम ऐसे समय पर आया है जब दिल्ली में आगामी चुनावों की तैयारी जोरों पर है, और हर राजनीतिक दल अपने-अपने दांवपेंच आजमाने में लगा हुआ है। बीजेपी इस मुद्दे को दोनों दलों को घेरने की कोशिश कर रही है  ताकि कांग्रेस और आप दोनों को हिंदू वोटरों के बीच कटघरे में खड़ा किया जा सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *