सरकारी स्कीम को चलाने के लियें जनता से पैसे मांगते देख हतप्रभ हूँ-प्रवीण शंकर कपूर

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने BJP पर दिल्ली की योगा क्लासेज़ बंद कराने का आरोप लगाते हुए दिल्लीवालों से योगा टीचर्स की तनख़्वाह देने के लिए एक व्हाट्सएप नम्बर जारी किया है। जिसपर भाजपा प्रवक्ता प्रवीण शंकर कपूर ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है

दिल्ली भाजपा के प्रवक्ता प्रवीण शंकर कपूर ने कहा है दिल्ली के लोग मुख्य मंत्री अरविंद केजरीवाल को एक प्राइवेट वाटसअप नम्बर जारी कर एक सरकारी स्कीम को चलाने के लियें जनता से पैसे मांगते देख हैरानगी जताई हैं।

प्रवीण शंकर कपूर ने कहा कि योग क्लासों पर अपने आज के ब्यान से मुख्य मंत्री ने साबित कर दिया की उनकी आराजक प्रवर्ती है और उनका संवैधानिक व्यवस्थाओं के प्रति कोई सम्मान नही है।

भाजपा ने बार बार कहा है योगा हमारे प्रधान मंत्री जी का प्रिय कार्यक्रम है और कोई इसके प्रसार को उपराज्यपाल या कोई अन्य रोक नही रहा है। बात सिर्फ यह है की केजरीवाल सरकार को सभी प्रशासनिक वयवसथाऐं पूरी कर सक्षम अधिकारी से इस योगा योजना को लागू करना चाहिए था। समझ से परे है आखिर मुख्य मंत्री को संवैधानिक व्यवस्थाओं का पालन करने में क्या समस्या है और हम अपील करते हैं की यदि वह योगा के प्रति इमानदार हैं तो प्रशासनिक व्यवस्था का पालन कर सक्षम अधिकारी से अनुमति लें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *