राजेश भाटिया के नामांकन में शामिल केंद्रीय राज्य मंत्री मीनाक्षी लेखी और प्रदेश भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने दिल्ली सरकार पर छोड़े जुबानी तीर

न्यूज़ नॉलेज मास्टर,NKM NEWS, भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता एवं केंद्रीय राज्य मंत्री मीनाक्षी लेखी की उपस्थिति में आज राजेंद्र नगर विधानसभा उपचुनाव के उम्मीदवार श्री राजेश भाटिया का नामांकन किया गया। जिला कार्यालय से शुरू हुआ विजय संकल्प जुलूस दो घण्टों के बाद पूसा रोड स्थित आर ओ कार्यलय पहुंचा। रास्ते भर में राजेश भाटिया ने जनता से समर्थन की अपील की। काफिले के साथ साथ ही देशभक्ति के गाने और नारेबाजी होती रही।


केंद्रीय राज्य मंत्री श्रीमती मीनाक्षी लेखी ने कहा कि केजरीवाल सरकार ने पिछले सात सालों में कई वायदे किये, लेकिन उन सभी वायदों में एक भी वायदा उन्होंने पूरा नहीं किया। हर बार चुनाव में दिल्ली की जनता से नए वायदे करके भूलने वाले केजरीवाल का कोई भी पैंतरा काम नहीं आने वाला है। केजरीवाल ने दिल्ली की जनता को धोखा दिया है उसका हिसाब राजेन्द्र नगर की जनता लेने वाली है।

मीनाक्षी लेखी ने कहा कि कभी दिल्ली का बेटा तो कभी हरियाणा का लाल कहने वाले केजरीवाल सात सालों में यह तक नहीं तय कर पाए कि वह हैं कहाँ से। आज तक दिल्ली को लूटने के बाद पंजाब में भी लूटने का कार्य शुरू हो गया है। केजरीवाल जो कभी आम आदमी बनने का दिखावा करते थे आज उनके मंत्री ही जेल के सलाखों के पीछे हैं।

नामांकन के बाद पत्रकारों से बात करते हुए आदेश गुप्ता ने कहा कि

राजेन्द्र नगर की जनता के बीच दिख रहा उत्साह इस बात का प्रमाण है कि इस बार आम आदमी पार्टी का सूपड़ा साफ होना तय है। उन्होंने कहा कि जो चोर होता है वह हल्ला बहुत करता है। आज आम आदमी पार्टी की स्थिति भी कुछ ऐसी ही हो चुकी है। राजेन्द्र नगर में राघव चड्ढा ने जिस तरह से लोगों को छोड़कर भाग गए आज आम आदमी पार्टी उसकी सजा भुगत रही है। उनके नेता जहां भी प्रचार के लिए जा रहे हैं वहां वहां उन्हें दिल्ली की जनता के आक्रोश का सामना करना पड़ रहा है। आज दिल्ली की जनता पानी को लेकर आक्रोशित है। 57000 करोड़ रुपये जलबोर्ड को देने के बाद भी केजरीवाल सरकार दिल्ली की जनता को साफ पानी नहीं दे पाई। राजेन्द्र नगर की जनता ने आज विजय संकल्प में राजेश भाटिया को विजय श्री का आशीर्वाद दे दिया है

यह भी पढ़ें- Rajender Nagar Vidhansabha Byelections : सियासी रण के योद्धाओं के बारे में जानिए-कौन कितने पानी में  ?

आदेश गुप्ता ने कहा कि केजरीवाल जिस तरह की बातें कर रहे हैं उससे यह साफ है कि दाल में कुछ काला है इसलिए मुद्दे को डाइवर्ट करने के लिए अलग-अलग बातें कर रहे हैं। केजरीवाल तो सतेंद्र जैन को पद्म श्री देने की बात कर रहे थे और अब वह दिन दूर नहीं जब मनीष सिसोदिया को भारत रत्न देने की बात करने लगेंगे। राजेन्द्र नगर में बाहरी उम्मीदवार उतारकर आम आदमी पार्टी जनता के प्रति अपनी संवेदनहीनता पहले ही दिखा चुकी है। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी के अंदर इस तरह अपनी हार का डर बैठा है कि रात को भाजपा द्वारा लगाए गए पोस्टर को अपने गुंडों के माध्यम से फड़वाने का काम कर रही है। लेकिन केजरीवाल चाहे जो भी रूप और हथियार अपना लें उनकी राजेन्द्र नगर से हार निश्चित है।

यह भी पढ़ें-दिल्ली बीजेपी मीडिया प्रभारी नवीन कुमार जिंदल पार्टी से निष्काषित,राष्ट्रीय प्रवक्ता नूपुर शर्मा की प्राथमिक सदस्यता सस्पेंड। दोनों नेताओं ने जताई सुरक्षा को खतरे की आशंका

आज नामांकन रैली में प्रदेश भाजपा उपाध्यक्ष राजन तिवारी एवं अशोक गोयल देवराहा, विधायक अभय वर्मा, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष विजेन्द्र गुप्ता, विधायक एवं चुनाव प्रभारी अजय महावर, पूर्व महापौर श्री जय प्रकाश, पूर्व निगम पार्षद श्री रमेश सहित प्रदेश जिला एवं मंडल के पदाधिकारी उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *