राजेंद्र नगर विधानसभा उपचुनाव :आप’ प्रत्याशी दुर्गेश पाठक ने राजेंद्र नगर में पानी की समस्या पर काम करने का किया वादा

न्यूज़ नॉलेज मास्टर,NKM NEWS,आम आदमी पार्टी से राजेंद्र नगर उपचुनाव के प्रभारी दुर्गेश पाठक ने शुक्रवार को दसघरा गांव, WEA 100 क्वार्टर और सतनगर में पदयात्रा की। दुर्गेश पाठक ने कहा कि लोगों का मानना है कि बेशक हमारी कुछ समस्याओं का हल भले ही न हुआ हो लेकिन यह बिल्कुल नहीं कह सकते हैं कि आम आदमी पार्टी ने काम नहीं किया है। केजरीवाल सरकार ने दिनरात काम करके आज दिल्ली की रूप-रेखा बदल दी है। जो सुविधाएं हमें अन्य सरकारों के रहते नहीं मिलीं, वह सब आम आदमी पार्टी के रहते मिल रही हैं। AAP प्रत्याशी दुर्गेश पाठक ने जनता से पानी की समस्या पर काम करने का वादा किया है।


आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं राजेंद्र नगर उपचुनाव प्रत्याशी दुर्गेश पाठक ने कहा कि

आज हमने दसघरा गांव, WEA 100 क्वार्टर और सतनगर में पदयात्रा कर प्रचार किया। लोगों की तरफ से लगातार मिल रहे समर्थन से मैं बेहद खुश हूं। लोग आम आदमी पार्टी के कामों से खुश हैं, इस बात की दिल से खुशी है। राघव चड्ढा जी पहले ही राजेंद्र नगर में बहुत काम करा चुके हैं। आम आदमी पार्टी का प्रत्याशी होने के नाते मैं वादा करता हूं कि अब जो भी काम बचे हैं, उन्हें मैं पूरा करूंगा। आप लोगों की पानी की समस्या पर सबसे पहले काम करूंगा।

दुर्गेश पाठक ने कहा कि आज दिल्ली का एक-एक व्यक्ति आम आदमी पार्टी के कामों से खुश है। हमने जितनी भी पदयात्रा की हैं, उससे सिद्ध हो गया है कि राजेंद्र नगर की जनता ने मन बना लिया है कि इस बार भी राजेंद्र नगर में आम आदमी पार्टी का विधायक ही आएगा। वचन देता हूं मेरे होते हुए राजेंद्र नगर के लोगों को किसी भी काम के लिए परेशान नहीं होना पड़ेगा। आप लोगों की सभी शिकायतें दूर होंगी। राजेंद्र नगर की जनता के विश्वास और अपार समर्थन के लिए मेरा धन्यवाद, आप लोगों को कभी निराश नहीं करूंगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *