राजेंद्र नगर विधानसभा उपचुनाव में प्रचार के लिए उतरे भाजपा के ये दिग्गज नेता, AAP सरकार पर जमकर साधा निशाना

न्यूज़ नॉलेज मास्टर, NKM NEWS,राजेन्द्र नगर विधानसभा उपचुनाव में भाजपा के प्रत्याशी राजेश भाटिया के समर्थन में पार्टी के दिग्गज नेता चुनाव प्रचार में उतर आए हैं । आम आदमी पार्टी को इन चुनावों में शिकस्त देने के लिए भारतीय जनता पार्टी के कई बड़े नेता अपनी पूरी ताकत झोंकते हुए नजर आ रहे हैं ।

इस क्रम में भाजपा चुनाव क्षेत्र में नुक्कड़ सभाएं और पद यात्राएं कर रही है। उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक और भारतीय जनता पार्टी के दिल्ली से सांसद गौतम गंभीर और हंसराज हंस ने सोमवार को अपने प्रत्याशी राजेश भाटिया के लिए चुनाव प्रचार किया । वहीं दिल्ली प्रदेश के अध्यक्ष आदेश गुप्ता भी नुक्कड़ सभाओं और पद यात्राओं के माध्यम से मतदाताओं को राजेश भाटिया के पक्ष में वोट देने की अपील करते हुए नजर आए।

उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक एवं दिल्ली भाजपा के अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने आज शाम नारायणा लोहा मंडी में श्री राजेश भाटिया के समर्थन में एक नुक्कड़ सभा को सम्बोधित किया।

यह समाचार भी पढ़ें
नूपुर के समर्थन में उतरे बीजेपी सांसद गौतम गंभीर- सेकुलर नेताओं पर साधा निशाना, कहा “मौत की धमकी के भयानक प्रदर्शन पर तथाकथित ‘धर्मनिरपेक्ष उदारवादियों’ की चुप्पी निश्चित रूप से बहरा करने वाली

सभा को सम्बोधित करते हुऐ श्री राजेश भाटिया ने कहा कि नारायणा लोहा मंडी एशिया की सबसे बड़ी लोहा मंडियों में से एक है जहाँ हजारों प्रवासी मजदूर काम भी करते हैं और रहते भी है पर विगत 12 साल से स्थानीय विधायकों ने इनकी उपेक्षा की है। श्री भाटिया ने कहा कि एक विधायक के नाते प्रवासी मजदूरों का कल्याण एवं उनके बच्चों की शिक्षा मेरी प्राथमिकताओं में होगा।

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा कि दिल्ली में बसे मजदूरों को केजरीवाल सरकार केवल एक वोट बैंक मानती है और उन्हे झूठे आश्वासनों से ठगती है। कोरोनाकाल में दिल्ली सरकार ने मजदूरों के लियें बड़ी-बड़ी घोषणाऐं की पर सच यह है की कोरोनाकाल में केजरीवाल सरकार ने प्रवासी मज़दूरों को न घोषणा अनुसार राहत दी न ही किराये का भुगतान किया।

प्रवासी मज़दूरों की विशाल सभा को सम्बोधित करते हुए उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री श्री बृजेश पाठक ने कहा कि उत्तर प्रदेश के लोग दिल्ली के विकास का पहिया चलाते हैं पर यह खेद का विषय है की अरविंद केजरीवाल सरकार ने कोरोनाकाल में ही नही उसके पहले एवं बाद में भी धोखा दिया है

पाठक ने कहा कि बेहतर रोजगार पाने के लिये आज लाखों उत्तर प्रदेश के लोग दिल्ली में बसे हैं पर यहाँ उनको एक वोट बैंक से अधिक कुछ नहीं समझा जा रहा। कोरोनाकाल में जिस तरह दिल्ली की केजरीवाल सरकार ने मजदूरों को गांव जाने को विवश किया मजदूर इसे कभी नही भूलेंगे और राजेन्द्र नगर के आगामी उपचुनाव में इसका परिणाम आम आदमी पार्टी की हार के रूप में नजर आयेगा।

strong>यह समाचार भी पढ़ें
MCD : जिन बदबूदार ढलाव घरों के बाहर कभी लगा रहता था कूड़े का अंबार, अब उनका ऐसे हो रहा इस्तेमाल कि देखकर रह जाएंगे दंग !
y
सांसद हंसराज हंस ने ब्रह्मपुरी एवं सांसद गौतम गंभीर ने पांडव नगर और ओल्ड राजेन्द्र नगर में राजेश भाटिया के समर्थन में नुक्कड़ सभाओं को सम्बोधित कर कहा कि यह चुनाव राजेन्द्र नगर के जनसेवक का चुनाव है और यहाँ के लोग अपने जाने पहचाने पूर्व पार्षद राजेश भाटिया जिन्होंने हमेशा विकास के काम किये हैं को अपना विधायक रूपी जनसेवक चुनेंगे।

सोमवार की जनसभाओं में भाजपा नेता अजय महावर, सरदार आर. पी. सिंह, श्री हर्ष मल्होत्रा,अशोक गोयल देवराहा, राजन तिवारी, जय प्रकाश, छैल बिहारी गोस्वामी, सुनिता कौशिक, खेमचंद शर्मा, रोहित उपाध्याय आदि सम्मलित हुए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *