विश्व हिंदू परिषद दिल्ली मातृशक्ति एवं दुर्गावाहिनी द्वारा किया गया शस्त्र पूजन

न्यूज़ नॉलेज मास्टर, NKM NEWS, विश्व हिंदू परिषद दिल्ली मातृशक्ति एवं दुर्गावाहिनी द्वारा शस्त्र पूजन किया गया। पूज्य साध्वी विभानन्द गिरी जी ने आशीर्वाद देते हुए लव जिहाद से सतर्क रहने की सीख देते हुए अपनी संस्कृति के रक्षण एवं संवर्धन में मातृशक्ति की महता के बारे बताया और ऐसे कार्यक्रम के लिए विश्व हिंदू परिषद का साधुवाद दिया।

श्रीमती सरोज सोनी, केंद्रीय सह संयोजिका, मातृशक्ति, विहिप ने इस अवसर पर उपस्थित दुर्गाओं और मातृशक्ति को संबोधित करते हुए कहा कि माता के एक हाथ में शास्त्र है और दूसरे हाथ में शस्त्र भी है। शस्त्र केवल शोभा की वस्तु नहीं है अपितु आवश्यकता पड़ने पर दुष्टों का विनाश करने के लिए भी है। उन्होंने कहा कि माताओं पर आज ज्यादा जिम्मेदारी है, आने वाली पीढ़ी को अपनी संस्कृति का ज्ञान देना माता का ही कार्य है। अपनी सुरक्षा का खुद ही ध्यान रखना होगा, इसलिए उन्होंने सभी से व्यायाम करने, जूडो कराटे सीखने और अपनी संस्कृति का अधिक से अधिक सोशल मीडिया के माध्यम से प्रसार करने के लिए कहा।

इस अवसर पर क्षेत्रीय संगठन मंत्री श्री मुकेश खांडेकर जी, प्रांत मंत्री श्री सुरेन्द्र गुप्ता जी, प्रांत सह मंत्री श्री नन्द किशोर जी और श्री अशोक गुप्ता जी, मातृशक्ति संयोजिका श्रीमती सुनीता शुक्ला जी, सह संयोजिका श्रीमती नूतन जैन जी, दुर्गावाहिनी संयोजिका श्रीमती अरुणा राठौर जी एवं श्रीमती ललिता निझावन जी सहित सैंकड़ों की संख्या में मातृशक्ति और दुर्गावाहिनी की बहने उपस्थित रही

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *