उत्तर प्रदेश टिंबर एसोसिएशन का दिल्ली के जंतर मंतर पर योगी सरकार के खिलाफ़ विशाल प्रदर्शन।

NKM NEWS(दिल्ली)उत्तर प्रदेश टिम्बर एसोसिएशन के नेतृत्व में आरा मशीन व्यापारियों ने दिल्ली के जंतर मंतर पर प्रदर्शन किया इन व्यापारियों ने राज्य सरकार पर अनदेखी करने और वन विभाग पर शोषण का आरोप लगाया ।
टिम्बर आरा व्यापारियों का आरोप है कि सरकार और प्रशासन के रवैए के चलते बड़ी संख्या में उत्तर प्रदेश के आरा व्यापारी और उनके पास काम करने वाले लोग भुखमरी के कगार पर पहुंच चुके हैं
उत्तर प्रदेश टिम्बरएसोसिएशन के अध्यक्ष मनीष त्रिवेदी ने मीडिया से बात करते हुए कहा की हम माननीय प्रधानमंत्री जी को 14 सूत्रीय ज्ञापन देकर उनका दर्द सुनाना चाहते हैं ।
प्रदर्शन के दौरान मोहनीश ने कहा कि विगत 2 वर्षों से उत्तर प्रदेश के लकड़ी व्यापारी वन विभाग के शोषण के राज्य सरकार की अनदेखी के चलते अवसाद शिकार हो चुके हैं यदि जल्द ही न्याय ना मिला तो व्यापारी कड़े कदम उठाने के लिए मजबूर हो जाएंगे… हो सकता है कि व्यापारी सरकार की अनदेखी के चलते आत्महत्या करने को मजबूर हो जाए ऐसी स्थिति के लिए सरकार ही जिम्मेदार होगी ।

संगठन के महामंत्री अनुराग शर्मा ने कहा कि संगठन पिछले 2 वर्षों से आंदोलन कर रहा है यदि जंतर मंतर के प्रदर्शन के बाद भी न्याय ना मिला तो मार्च में सभी व्यापारी लखनऊ में अनिश्चितकालीन आमरण अनशन पर बैठने का काम करेंगे फेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया व्यापार मंडल के राष्ट्रीय महामंत्री वीके बंसल ने उत्तर प्रदेश टिम्बर एस्सोसिएशन को समर्थन दिया और पीड़ितों की आवाज़ को भारत सरकार तक पहुंचाने का भरोसा दिया। उत्तर प्रदेश युवा उद्योग व्यापार मंडल के महामंत्री आसिम मार्शल लखनऊ से दिल्ली तक आए उन्होंने कहा कि अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री संदीप बंसल पीड़ित लकड़ी व्यापारियों केसाथ खड़े हैं।
वरिष्ठ उपाध्यक्ष हरीश तिवारी तिवारी और नदीम अहमद ने कहा कि 2 साल के लंबे संघर्ष के बाद इ-लॉटरी ड्रॉ में उत्तर प्रदेश के पीड़ित आरा मशीन व्यापारियों की उम्मीद जागी थी परंतु विभाग के अधिकारियों के कारण उनकी सभी उम्मीदें भ्र्ष्टाचार की भेंट चढ़ गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *