हार्दिक को एक और झटका,करीबी केतन बीजेपी में हो सकते हैं शामिल !

गुजरात विधानसभा चुनावी दंगल ने सूबे के सियासी तापमान को बढ़ा दिया है। राज्य में पाटीदार, दलित और अन्य वोटरों के लगातार बदलते समीकरणों ने इस बार चुनाव बहुत ही दिलचस्प माना जा रहा है। जहां पाटीदार नेता भाजपा को खुलेआम हराने का ऐलान कर रहे हैं वहीं हार्दिक पटेल को उनके ही सहयोगी ने उन्हे बडा झटका दे दिया है। दरअसल हार्दिक के करीबी माने जाने वाले केतन पटेल भाजपा में शामिल हो सकते हैं।
केतन पटेल एक वक्त में हार्दिक के सबसे करीबी साथी माने जाते थे। आरक्षण आंदोलन के दौरान साये की तरह साथ रहने वाले केतन ने हार्दिक पटेल का साथ ठीक चुनाव से पहले साथ छोड़ दिया है। इससे पहले पाटीदार नेता के बेहद करीबी रेशमा पटेल और वरुण पटेल ने भी भाजपा का दामन थाम लिया है। इन नेताओं ने भी हार्दिक पटेल पर समाज के साथ गद्दारी करने का आरोप लगाया था।
वहीं पाटीदार आंदोलन अनामत समिति पीएएएस नेता चिराग पटेल भी वीरवार को भाजपा में शामिल हो गए थे। उन्हें गुजरात के डिप्टी सीएम नितिन पटेल की मौजूदगी में पार्टी की सदस्यता दिलाई गई थी। दरअसल, भाजपा ने हार्दिक को हर तरीके से घेरने का चक्रव्यूह तैयार कर लिया है। भाजपा ने अपने उम्मीदवारों की पहली सूची में ही 15 पाटीदार नेताओं को टिकट दिया है। इसके अलावा ओबीसी नेताओं पर भी दांव खेला है। पाटीदार समुदाय को अपने पक्ष में करने के लिए हार्दिक को कमजोर करना बेहद जरूरी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *