मीटू के बाद शीटू की शुरुआत, राखी सावंत ने लगाया तनुश्री पर रेप का आरोप !

न्यूज़ नॉलेज मास्टर,(NKM NEWS)मीटू के बाद अब शीटू की शरुआत हो चुकी…बॉलीवुड में अपनी ऊट-पटांग हरकतों और टिप्पणियों के लिए जाने वाली राखी सावंत ने नाना पाटेकर पर गंभीर आरोप लगाने वाली तनुश्री दत्ता पर संगीन आरोप लगाएं हैं..बुधवार देर शाम एक प्रेस वार्ता क राखी ने तनुश्री पर रेप का संगीन आरोप लगा दिया । इस प्रेसवार्ता में राखी सावंत गुलाबी रंग की साड़ी पहनकर और सिर पर पल्लू रखकर मीडिया से मुखातिब हुईं । राखी ने पत्रकारों से हाथ जोड़कर कहा कि आज मैं यहां बहुत दुखी मन से आई हूं। बहुत हो गया मीटू अब मैं SheToo की शुरुआत करती हूं।

राखी ने कहा कि मुझे

आज यह बताते हुए बहुत शर्म आ रही है और दुख भी हो रहा है कि मैं दुनिया को वो सच बताना चाहती हूं जो 12 साल तक मैंने अपने सीने में छिपा कर रखा है। तनुश्री दत्ता लेस्बियन है, उसने मेरा रेप किया…आप लोग सोच रहे होंगे कि एक लड़की किसी लड़की का रेप कैसे कर सकती है? तो मैं बता दूं तनुश्री का सबसे बड़ा सच ये है कि वो लेस्ब‍ियन है इसलिए उसने मेरा रेप किया… वो अंदर से एक लड़का है, वो मुझे रेव पार्टी में ले जाती थी, वहां वो नशीले पदार्थ लेती थीं, उसने मुझे कई बार ये सब पिलाया जिसे पीने के बाद मैं अपने होश खो देती थी और उसके बाद तनुश्री मेरी उस हालत का फायदा उठाकर अपने आप को संतुष्ट करती थी

राखी ने कहा कि तनुश्री ने इस तरह मेरे पर कई बार अत्याचार किएं हैं।

नाना पाटेकर का किया बचाव
नाना पर तनुश्री द्वारा लगाये आरोपों पर राखी ने कहा कि वो सरासर झूठ बोल रही है, उसे पब्लिसिटी और पैसा चाहिए था इसलिए उसने नाेत ते हाज ना का नाम लिया है।वो बस इंडस्ट्री को बदनाम कर रही है, मेरे हिसाब से नार्को टेस्ट नाना पाटेकर का नहीं तनुश्री दत्ता का होना चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *