विवेक तिवारी मर्डर केस..यू.पी पुलिस के जवान एक बार फिर दिखा सकते है बगावती तेवर !

न्यूज़ नॉलेज मास्टर(NKM NEWS)लखनऊ के गोमती नगर में हुए बीते दिनों एप्पल के एरिया मैनेजर विवेक तिवारी की हत्या के आरोपी कॉन्स्टेबल प्रशांत चौधरी और संदीप की गिरफ्तारी के विरोध में यूपी पुलिस में बगावत की लहर एक बार फिर उठने लगी है… सूबे के डीजीपी ओपी सिंह की तमाम प्रयासों और चेतावनियों का महकमे पर कोई असर पड़ता दिखाई नही दे रहा है…ऐसा लग रहा है कि उनकी तमाम कोशिशों के बावजूद पुलिस कर्मी उनकी सुनने को तैयार नहीं है है। माना जा रहा है कि यूपी पुलिस के सिपाही एक बार फिर 10 अक्टूबर को काली पट्टी बांधकर विरोध प्रदर्शन करते दिखाई दे सकते है…दरअसल वॉट्सऐप ग्रुप में आज कल एक मैसेज बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमे पुलिसकर्मियों से अपील की गई है कि वो ड्यूटी पर तो रहेंगे लेकिन काम नहीं करेंगे।

कि इस मामले में विरोध करने वाले सिपाहियों का मानना है कि उनके सहयोगियों के साथ गलत रवैया अपनाया गया है। विवेक तिवार मर्डर के मामले में आरोपी कॉन्टेबल प्रशांत और सदीप की गिरफ्तारी के विरोध करने बर्खात्त सिपाही बृजेंद्र यादव को भी गिरफ्तार कर लिया गया था। इसके बाद उत्तर प्रदेश पुलिस में बगावत तेजी से फैलती दिखाई दे रही है।

सोशल मीडिया में वायरल मैसेज के बाद उच्च अधिकारी सकते में है…हालांकि अभी तक यह खबर सोशल मीडिया पर ही वायरल हो रही है और आधिकारिक रुप से इसकी पुष्टी अभी नही हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *