बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह के नग्न तस्वीरें खिंचवाने पर उपजे विवाद पर बोली दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्षा स्वाती मालीवाल

न्यूज़ नोलेज मास्टर,NKM NEWS,बॉलीवुड़ अभिनेता रणवीर सिहं अपनी नग्नावस्था की तस्वीरों को लेकर चर्चाओं में लगातार बने हुएं हैं। अब इस मुद्दे पर सियासी गलियारों में चर्चाओं का बाज़ार गर्म होने लगा है। दिल्ली महिला आयोग (DCW) की प्रमुख स्वाति मालीवाल ने वीरवार को एक ट्वीट कर अपनी राय रखी है।

स्वाती मालीवाल का कहना है कि महिलाओं की नग्न तस्वीरें प्रसारित किए जाने पर कोई आपत्ति नहीं जताता है लेकिन एक अभिनेता का नग्न तस्वीर खिंचवाना समाचार चैनल पर प्राइम टाइम की बहस का विषय बन गया है। मालीवाल ने बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह के नग्न तस्वीरें खिंचवाने पर उपजे विवाद के बीच यह कहा। रणवीर ने हाल में इंस्टाग्राम पर ये तस्वीरें साझा की थीं।


मालीवाल ने ट्वीट किया,

समाज में आए दिन महिलाओं की नग्न तस्वीरें सामने आती हैं और कोई इस पर आपत्ति नहीं जताता। अपने अलग अंदाज के लिए पहचाने जाने वाला एक अभिनेता नग्न तस्वीरें खिंचवाने का फैसला करता है और यह प्राइम टाइम की बहस का विषय बन जाता है। क्या देश में कोई असली मुद्दा नहीं बचा है?

बता दें कि कि रणवीर सिंह नग्न तस्वीरें खिंचवाने को लेकर चर्चा के केंद्र में हैं। उन पर मुंबई में एक एफआईआर भी दर्ज की गई है, जिसमें आरोप लगाया गया है उन्होंने महिलाओं की भावनाओं को आहत किया है और अपनी तस्वीरों के जरिए उनकी गरिमा को ठेस पहुंचाई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *