केजरीवाल की होने जा रही गिरफ्तारी ! जनता से AAP की रायशुमारी, माहौल बनाने की शुरू तैयारी

रिपोर्टसंदीप शर्मा, नई दिल्ली,न्यूज़ नॉलेज मास्टर (NKM NEWS),30 नवंबर,2023

आम आदमी पार्टी को आभास हो चुका है कि अब दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की कभी भी गिरफ्तारी हो सकती है लिहाज़ा इसको लेकर पार्टी नेतृत्व ने माहौल बनाना शुरू कर दिया है कि अगर केजरीवाल गिरफ्तार होते हैं तो उन्हें पद से इस्तीफा देना चाहिए या फिर जेल से ही दिल्ली सरकार को चलाना चाहिए । इसको लेकर हम अभी पार्टी एक सिग्नेचर कैंपेन की शुरुआत करने जा रही है जोकि 1 से 20 दिसंबर तक चलेगा

आम आदमी पार्टी को खत्म करने  का षड्यंत्र किया जा रहा है । आम आदमी पार्टी के शीर्ष नेताओं की गिरफ्तारी का सिलसिला जारी हुआ है । पहले सत्येंद्र जैन को गिरफ्तार किया गया फिर दिल्ली के उपमुख्यमंत्री सिसोदिया जेल के अंदर डाला गया। इसके बाद संजय सिंह को गिरफ्तार किया गया और अब तैयारी दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जेल भेजने की तैयारी चल रही है । यह तमाम आरोप दिल्ली सरकार में मंत्री गोपाल राय ने भाजपा पर लगाए हैं ।

गोपाल राय ने कहा कि कल से पूरी दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी को जवाब देने के लिए केजरीवाल कम्पेन की शुरुआत की जा रही है । जिसके तहत आम आदमी पार्टी दिल्ली के 2600 मतदान केंद्रों पर जनसपंर्क अभियान शुरू करेगी । जिसके लिए अलग अलग टीमें गठित की गई हैं ।

गोपाल राय ने बताया कि “मैं भी केजरीवाल” सिगनेचर कैंपेन कल से शुरू होकर 20 दिसंबर तक चलेगा । इसमें AAP पार्टी दिल्ली के लोगों को यह बताएगी कि भारतीय जनता पार्टी उनके खिलाफ षड्यंत्र कर रही है और पूरी दिल्ली के कामों को ठप्प करना चाहती है ।

दिल्ली के पर्यावरण मंत्री गोपाल राय ने बताया कि लोगों की राय लेने के लिए ओपिनियन पोल के तौर पर मैं भी केजरीवाल केम्पेन कि जो शुरूआत की जा रही है । उसमे दिल्ली के लोगों  से रायशुमारी की जाएगी।  दिल्ली के 250 वार्ड में आम आदमी पार्टी जनता से संवाद का कार्यक्रम शुरू करने जा रही है । गोपाल राय कहते हैं कि आम आदमी पार्टी भारतीय जनता पार्टी का पर्दाफाश करेगी कि कैसे आम आदमी पार्टी के नेताओं को झूठे मामलों में फसाया जा रहा है। लोगों से राय ली जाएगी की क्या दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को इस्तीफा देना चाहिए या फिर दिल्ली की जेल में रहते हुए ही दिल्ली की सरकार चलानी चाहिए ?

BJP नेता ने व्यक्त की तीखी प्रतिक्रिया

वहीं भारतीय जनता पार्टी के नेता अशोक गोयल ने इस पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि केजरीवाल को अपनी भृष्ट करतूतों का बहुत अच्छी तरह से पता है,उन्हें अब इस बात का अच्छी तरह से एहसास हो चुका है कि वह  कानून के शिकंजे में फंसने जा रहे हैं । यही वजह है नौटंकी और ड्रामेबाजी में माहिर केजरीवाल जनता से सहानुभूति बटोरने की नाकाम कोशिश कर रहें हैं । दिल्ली की जनता उनके असली चेहरे से वाकिफ हो चुकी है । दिल्ली की जनता को बहुत अच्छी तरह से  जान चुकी है कि ‘केजरीवाल एक बहरूपिया है  जिसने दिल्ली को बर्बाद कर दिया है”

अशोक गोयल

अशोक गोयल ने कहा कि

दिल्ली की सरकार जब शराब नीति लेकर आई थी, उन्होंने क्या तब सिगनेचर कैंपेन  चलाया था ?  क्या उन्हें तब दिल्ली की जनता ने यह राय दी थी कि केजरीवाल हर गली मोहल्ले के बाहर ठेका खोल कर दें  तांकि दिल्ली के युवा शराब पीकर अपनी जवानी बर्बाद कर दें । आम आदमी पार्टी कहती है कि उनके नेताओं को झूठे मुकदमों में जेल में डाला जा रहा है तो फिर  कोर्ट से गुहार लगाने के बावजूद भी आपके नेताओं को जमानत क्यों नहीं मिल पा रही ? AAP के पास इन सवालों का कोई जवाब नहीं है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *