फेडरेशन ऑफ एमसीडी शॉपर्स द्वारा लाल किले के सामने हर घर तिरंगा अभियान के तहत ध्वज वितरण समारोह

न्यूज़ नोलेज मास्टर, NKM NEWS,देश आजादी का 75वां अमृत महोत्सव मना रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हर घर तिरंगा लहराने की अपील पर भारत वर्ष में नागरिक इस मुहिम का हिस्सा बन रहे हैं। इस अवसर पर देश भर में BJP कार्यकर्ताओं द्वारा जहां तिरंगा यात्रा निकाली जा रही है तो वहीं देश के अलग अलग हिस्सो में सामाजिक,धार्मिक और व्यापारिक संगठन भी इस मुहिम की तैयारी में जुटे दिखाई दे रहे हैं।

पुरानी दिल्ली के चांदनी चौक के व्यापारी भी आज़ादी के अमृत महोत्सव में हर घर तिरंगा लहराने की मुहिम में अपनी भूमिका निभाते दिखाई दे रहे हैं । हर घर तिरंगा अभियान के तहत ध्वज वितरण कार्यक्रम का आयोजन मंगलवार 9 अगस्त को सायं 4 बजे फेडरेशन ऑफ एमसीडी शॉपर्स द्वारा किया जा रहा है । जिसमें फेडरेशन के प्रधान जे.एस.टंडन, महासचिव मोहित चड्ढा,मुख्य संरक्षक मुकेश सखूजा ऑर्गेनाइजिंग कमेटी से बंटी और सेठ साहब सरीखे दुकानदार प्रतिनिधि इस कार्यक्रम को सफल बनाने में पूरी शिद्दत से जुटे हुए हैं

फेडरेशन ऑफ एमसीडी शॉपर्स के महासचिव मोहित चड्ढा के मुताबिक इस कार्यक्रम में चांदनी चौक के बढ़ी संख्या में दुकानदार भाई शामिल होंगे । उन्होंने कहा कि इस कार्यक्रम में भारतीय जनता पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय उपाध्यक्ष श्याम जाजू भी शामिल होंगे । इस ध्वज वितरण समारोह में 501 तिरंगों का वितरण किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *