बिहार से दिल्ली पहुंचा अररिया की आरती के प्रेमी छोटू यादव की हत्या का केस

नई दिल्ली,NKM NEWS,बिहार राज्य के अररिया जनपद के रानीगंज थानातर्गत काफी चर्चित रहे छोटू यादव और उसकी प्रेमिका आरती कुमारी के केस मीडिया में खूब सुर्खियां बटोर चुका है। अब यह केस बिहार से चलकर दिल्ली पहुंच चुका है। दिल्ली में छोटू यादव के परिवार को निर्मम हत्या मामले में अब दिल्ली में न्याय की दरकार है।

गौरतलब है कि आरती के परिवार वालों ने रात के 2 बजे धोखे से अपने घर पर बुला कर छोटू यादव की हत्या की बेरहमी से हत्या कर दी थी, छोटू यादव के पिता उमेश यादव एवं उसकी प्रेमिका आरती कुमारी ने अपने परिवार वालों के खिलाफ बयान देकर अपने पिता, भाइयों, भाभी और जीजा के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज करवाया था, और छोटू यादव की प्रेमिका आरती कुमारी ने अपने आप को विधवा के रूप में मानकर छोटू यादव के माता पिता के घर पर ही उनके साथ जीवन बिताने का दृढ़ निश्चय किया, जिसको छोटू यादव के परिवार वालों ने भी सहर्ष स्वीकार किया, लेकिन सभी अपराधियों की गिरफ्तारी न होने एवं पुलिस की कार्यप्रणाली से संतुष्ट ना होने की वजह से पिता उमेश यादव ने अपने परिवार के शुभचिंतकों एवं स्थानीय वकील उमानाथ मिश्रा के साथ आकर सुप्रीम कोर्ट के प्रख्यात वकील डॉ. ए पी सिंह के दिल्ली स्थिति कार्यालय का दरवाजा खटखटाया

परिवार ने छोटू यादव की हत्या के केस पर तमाम पहलुओं से चर्चा करने के बाद अपने केस की फाइल वकील डॉ. ए पी सिंह को सुपुर्द कर दी हैं । उमेश यादव एवं उनके परिवार वालों की दिल्ली स्थित वकील डॉ. ए पी सिंह के कार्यालय पर दो बार की इन मुलाकातों में कुछ कागजात भी हस्ताक्षर करके डॉ. सिंह के कार्यालय पर दिए गए हैं जिससे यह पूरी तरह से साफ हो गया है की अब इस केस की सभी पैरवी डॉ.ए पीसिंह के दिशा निर्देशन में होगी ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *