पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की हालत नाज़ुक,कुछ ही समय में AIIMS जारी करेगा मेडिकल बुलेटिन।

न्यूज़ नॉलेज मास्टर(NKM NEWS)अटलबिहारी वाजपेयी की हालत गंभीर बनी हुई है। बता दें कि पूर्व प्रधानमंत्री वाजपेयी 11 जून से एम्स में भर्ती हैं। एम्स के मुताबिक उनकी हालत नाजुक है और वह लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर हैं। खबरों के मुताबिक करीब 11 बजे AIIMSमेडिकल बुलेटिन जारी करेगा
बुधवार को प्रधानमंत्री सहित कई बड़े नेता उन्हें देखने एम्स पहुंचे थे। मोदी बुधवार शाम करीब सवा सात बजे अस्पताल पहुंचे और वह वहां करीब 50 मिनट तक रुके।
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पूर्व प्रधानमंत्री अटलबिहारी वाजपेयी के स्वास्थ्य को लेकर ट्वीट कर कहा, अटलजी के स्वास्थ्य के बारे में जानकर दु:ख हुआ। मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि वे जल्द ठीक हों। वहीं आज उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू ने अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) पहुंचकर अस्पताल में भर्ती पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के स्वास्थ्य की जानकारी ली।
 एम्स के मुताबिक पिछले 24 घंटे से उनकी हालत नाजुक बनी हुई है। भाजपा के बड़े नेता भी अटलजी का हाल जानने के लिए एम्स पहुंच रहे हैं। खबरों के मुताबिक वाजपेयी के परिजनों को भी ग्वालियर से बुला लिया गया है।
अटल बिहारी वाजपेयी के सबसे पुराने साथी वरिष्ठ भाजपा नेता लालकृष्ण आडवाणी भी उनसे मिलने एम्स पहुंचे। अटल आडवाणी की जोड़ी भारतीय राजनीति में खूब हिट रही । केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ,भाजपा अध्यक्ष अमित शाह भी एम्स पहुंचे। खबर यह भी हैं कि राहुल गांधी अटल बिहारी वाजपेयी के स्वास्थ्य का हक़ जानने एम्स जा सकते हैं।

देशभर में अटलजी के स्वास्‍थ्य को लेकर प्रार्थनाओं का दौर चल रहा है। देशभर के मंदिरों में अटलजी के जल्द स्वस्थ होने की कामना की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *