वायनाड से जीतते ही राहुल गांधी की बदल गई सोच-जावड़ेकर

न्यूज़ नॉलेज मास्टर(NKM NEWS),वायनाड से जीतते ही राहुल गांधी की सोच बदल गई है यह बयान केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने बीजेपी मुख्यालय में आयोजित एक प्रेस कॉन्फेंस में दिया..
दरअसल पाकिस्तान ने संयुक्त राष्ट्र संघ की सुरक्षा परिषद को जम्मू कश्मीर मुद्दे पर एक पत्र लिखा है और इस पत्र में जम्मु कश्मीर पर राहुल गांधी के बयान का हवाला दिया है। राहुल गांधी को इन्ही बयानों पर घेरने बैठे प्रकाश जावड़ेकर राहुल गांधी पर दिए इस बयान पर घिरते नजर आए।
जावड़ेकर ने जब यह कहा कि वायनाड से जीतते ही राहुल गांधी की सोच बदल गई है। इस मुद्दे को जब पत्रकारों ने मंत्री जी से स्पष्ट करने के लिए कहा तो मंत्री जी बगले झांकने लगे। दरअसल पिछले लंबे अर्से से अमेठी की सीट जीतते आ रहे राहुल गांधी को गत लोकसभा चुनाव में हार का सामना करना पड़ा। उनको अमेठी की सीट से शिकस्त बीजेपी की तेज़ तर्रार नेता और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने दी थी। राहुल उस बार अमेठी के अतिरिक्त केरल की वायनाड सांसदीय क्षेत्र से भी चुनाव लड़े थे। प्रकाश जावड़ेकर ने राहुल गांधी की अमेठी हार कर वायनाड से चुनाव जीतने पर तंज कसा था। लेकिन पत्रकारों ने जावड़ेकर से स्प्ष्ट करने को कहा कि उनके इस बयान के क्या मायने हैं। जावडेकर ने कहा कि वह सिर्फ इतना कहना चाह रहे थे कि सीट बदलते ही राहुल की सींच भी बदल गई है।
प्रकाश जावड़ेकर ने राहुल गांधी पर हमला करते हुए कहा कि उनके बयान देश को शर्मसार करने वाले हैं और उनके बयान उनकी वोट बैंक की राजनीति को दिखाते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *