प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में फिर बड़ी चूक ,कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कर दी यह कैसी हरकत ?

आंध्र प्रदेश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में कड़ी चूक बड़ी चूक का मामला सामने आया है। । यहां प्रदर्शनकारियों ने प्रधानमंत्री के हेलीकॉप्टर की उड़ान भरने के समय काले गुब्बारे आसमान में छोड़ दिए ।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कांग्रेसी कार्यकर्ताओं द्वारा किए गए अनूठे विरोध को पी.एम की सुरक्षा में बड़ी सेंध के रूप में देखा जा रहा है । इस मुद्दे पर पुलिस ने फौरन कार्रवाई शुरू कर दी है और मामले की गंभीरता को देखते हुए आंध्रप्रदेश पुलिस ने 3 कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरू कर दी है ।

मीडिया रिपोर्ट्स में कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर यह गुब्बारे छोड़ने छोड़े जाने का आरोप है क्योंकि हेलीकॉप्टर के टेकऑफ करते समय कांग्रेस कार्यकर्ता ही काले गुब्बारे के साथ प्रदर्शन कर रहे थे । कांग्रेसी कार्यकर्ताओं द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ नारेबाजी भी की भी खबर आ रही है।

बता दें कि प्रधानमंत्री आंध्र प्रदेश के दौरे पर हैं और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भीमावरम में स्वतंत्रता सेनानी अल्लूरी सीताराम राजू की 125 वीं जयंती में शामिल हुए । इस दौरान उन्होंने सीताराम राजू की 30 फुट की कांस्य प्रतिमा का अनावरण भी किया और प्रधानमंत्री ने सभा को संबोधित भी किया ।

गौरतलब है कि यह पहली बार नही है जब प्रधानमंत्री की सुरक्षा में सेंधमारी हुई हो। प्रधानमंत्री के पंजाब में भी
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा के मामले में बड़ी चूक तब सामने आई थी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पंजाब दौरे पर थे । तब पंजाब में कांग्रेस पार्टी की सरकार थी और चरणजीत सिंह चन्नी मुख्यमंत्री थे जिन्हें प्रधानमंत्री को प्रोटोकॉल का मुताबिक रिसीव करने पहुंचना था लेकिन वो नही गये। वही प्रदर्शनकारियों द्वारा पीएम के रूट पर प्रदर्शन की वजह से रुकना पड़ा था

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *