जल्द अपडेट कर लें अपना वॉट्सएप (WhatsApp), जारी हुआ धमाकेदार फीचर,जानकर कह उठेंगे वाह क्या बात है !

सोशल मीडिया की दुनिया मे कई चैटिंग प्लेटफॉर्म हैं लेकिन वॉट्सएप (WhatsApp) दुनिया के सबसे लोकप्रिय सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स में से एक है. अपने यूजर्स को वॉट्सएप देता है कई सारे आकर्षक फीचर्स जिनकी मदद से उनके लिए चैटिंग करना और वॉयस और वीडियो कॅाल्स करना बहुत आसान हो जाता है. काफी समय से यूजर्स एक खास फीचर का इंतजार कर रहे थे और अब जाकर इस फीचर को यूजर्स के लिए वॉट्सएप ने रोलआउट कर दिया है. मैसेज को दूसरों के लिए डिलीट (WhatsApp Delete for Everyone) करने के ऑप्शन इस जुड़े इस नए अपडेट में क्या है और ये किस तरह से करता  है काम -आइये जानते हैं

नया फीचर देखकर कर यूज़र्स कह उठेंगे वाह क्या बात है !

बता दें कि काफी समय से यूज़र्स चाहते थे कि वॉट्सएप (WhatsApp) में डिलीट फॉर एव्रीवन फीचर की टाइम लिमिट (WhatsApp Delete for Everyone Time Limit) को बढ़ा दिया जाए और अब फाइनली,यूज़र्स के इंतजार की घड़ियां खत्म हो गईं हैं ।बतादें की आखिरकार इस फीचर को जारी कर दिया गया है.

दो दिन के बाद भी सबके लिए डिलीट कर सकेंगे मैसेज

इस नए फीचर के तहत वॉट्सएप मैसेज को अगर आप भेजने के दो दिन बाद भी ‘डिलीट फॉर एव्रीवन’ करना चाहें, तो ऐसा कर सकते हैं । वॉट्सएप के डिलीट फॉर एव्रीवन ऑप्शन की टाइम लिमिट को आधिकारिक तौर पर बढ़ाकर दो दिन और 12 घंटे कर दिया गया है. इसका मतलब यह हुआ कि मैसेज भेजने के दो दिन बाद भी आप इसे दूसरों के लिए डिलीट कर सकेंगे.

यह फीचर एंड्रॉयड और IOS दोनों के लिए जारी

इस नए फीचर को एंड्रॉयड और iOS, दोनों के लिए जारी किया जा चुका है लिहाज़ा आप अपने फोन पर वॉट्सएप के ऐप को अपडेट करके इस फीचर का भरपूर फायदा उठा सकते है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *