प्रधानमंत्री के स्वागत के लिए रविवार सुबह पालम हवाई अड्डे पहुंचेगे दिल्ली BJP के कार्यकर्ता। सभी जिला अध्यक्षो को प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने दिया ये आदेश

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को स्वदेश लौट रहे हैं। प्रधानमंत्री मोदी की अमेरिका से भारत लौटने पर भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता स्वागत की तैयारी में जुट गए हैं । दिल्ली प्रदेश की तरफ से सभी जिला अध्यक्षों को यह निर्देश दिया गया है। इस आदेश में दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष ने सभी जिला अध्यक्षो से रविवार 26 सितंबर को प्रातः 9:30 बजे प्रधानमंत्री के स्वागत हेतु सभी मंडलो अध्यक्षो को 50 की संख्या में कार्यकर्ता एयरपोर्ट पर पहुंचने का निर्देश जारी किया है। इसको लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं को मोबाइल पर मैसेज भेजकर टेक्निकल एयरपोर्ट पालम पर कार्यकर्ताओं को पहुंचने के लिए कहा गया है। गौरतलब है कि संगठनात्मक दृष्टि से दिल्ली बीजेपी के 280 मंडल हैं जबकि 14 जिले हैं। हर मण्डल से 50 कार्यकर्ताओं का प्रधानमंत्री के स्वागत हेतु पहुंचने से पूरी दिल्ली और देश में प्रधानमंत्री की सफल विदेश यात्रा का संदेश पहुंचाना भी है।

प्रधानमंत्री अपने तीन दिवसीय दौरे से भारत लौट रहे हैं। प्रधानमंत्री मोदी नेअपने विदेश प्रवास में संयुक्त राष्ट्र की साधारण सभा को संबोधित किया । इस दौरान प्रधानमंत्री मोदी की मुलाकात अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडेन, उपराष्ट्रपति कमला हैरिस, ऑस्ट्रलियाई प्रधानमंत्री स्कॉट मोरिसन और जपान के प्रधानमंत्री योशीहाईड सुगा से हुई।
प्रधानमंत्री के विदेश सचिव ने मीडिया को प्रधानमंत्री की यात्रा बहुत सफल बताया ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *