सुब्रमण्यम स्वामी ने PM मोदी को लिखा पत्र,सुशांत सिंह केस की CBI जाँच की माँग

NKM News, सिने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत को तकरीबन एक महीना हो चुका है। लेकिन अभी तक उनकी आत्महत्या के पीछे की वज़ह का खुलासा नहीं हो पाया है। सुशांत की मौत के मामले में उनके फैंस और कई सेलेब्रिटीज़ और कई राजनैतिक नेता भी लगातार सीबीआई (CBI) जाँच की माँग कर रहे हैं। की है। वहीं अब सुशांत के मामले को गंभीरता से लेते हुए बीजेप के राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने सीधे पीएम मोदी को पत्र लिखकर सीबीआई जाँच की माँग की है।
सुब्रमण्यम स्वामी के पत्र को एडवोकेट ईशकरण सिंह भंडारी ने ट्वीट के जरिए शेयर किया है। जिसमें बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने प्रधानमंत्री को पत्र लिखकर कहा, ”आप एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बारे में भलीभाँति जानते होंगे। मेरे सहयोगी ईशकरण भंडारी ने सुशांत सिंह राजपूत की कथित सुसाइड पर कुछ रिसर्च की है। पुलिस मामला दर्ज करने के बाद मामले की जाँच कर रही है। मैंने मुंबई में स्थित अपने सूत्रों से सुना है कि इस मामले में बॉलीवुड के कई बड़े नाम, जिनके दुबई के डॉन से संबंध हैं, इसे पुलिस जाँच के जरिए कवर-अप करना चाहते हैं, ताकि इसे आत्महत्या साबित किया जा सके।”
चूँकि महाराष्ट्र सरकार के पास ऐसे कई बड़ी लोगों की राय हैं, जिनसे यह साबित हो जाए कि मिस्टर राजपूत ने ख़ुदकुशी की है। इसलिए जनता के भरोसे के लिए मैं यह माँग करता हूँ कि मुंबई पुलिस इसकी निष्पक्ष जाँच करे। इसलिए इस देश के मुखिया होने के नाते और मासूम लोगों के लिए आपके झुकाव को देखते हुए, मैं आपसे गुज़ारिश करता हूँ कि आप महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री को सीधे या राज्यपाल के ज़रिए सीबीआई जाँच के लिए सहमत कर सकते हैं। मुंबई पुलिस पहले ही कोरोना वायरस पैनडेमिक और दूसरे मामलों में व्यस्त है। जनता के भरोसे को बहाल करने के लिए सीबीआई जाँच ज़रूरी है।”
गौरतलब है कि इससे पहले भी सुब्रह्मण्यम स्वामी ने तीनों खानों की संपत्ति की जाँच की माँग की थी। स्वामी ने तीन खानों पर निशाना साधते हुए सवाल उठाया कि बॉलीवुड के तीन बाहुबली सलमान खान, शाहरुख खान और आमिर खान सुशांत सिंह राजपूत के कथित आत्महत्या मामले पर चुप्पी क्यों साधे हुए हैं?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *