AAP पार्षद व विधायक में छिड़ी अंदरूनी लड़ाई अब सड़क पर आई,अपनी पार्टी के MLA की खोल दी पोल

संदीप शर्मा,

नई दिल्ली,आम आदमी पार्टी में अंदरूनी लड़ाई अब सड़क  पर आ गई हैं । पार्टी के चुने हुए जन प्रतिनिधि अब खुलेआम एक दूसरे पर कीचड़ उछालते और विकास कार्यों की पोल खोलते नज़र आ रहे हैं । ताज़ा मामला में विकास पुरी विधानसभा से चुने विधायक महेंद्र यादव व MCD वार्ड 111 के निगम पार्षद रविन्द्र सोलंकी में छिड़ी ज़ुबानी जंग पूरे इलाके में चर्चा का केंद्र बनी हुई है । 

AAP निगम पार्षद ने अपनी पार्टी के विधायक की खोली पोल

आप निगम पार्षद रविन्द्र सोलंकी ने अपनी ही पार्टी के विधायक महेंद्र यादव की पोल खोल कर रख दी है । रविन्द्र सोलंकी सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट कर आम आदमी पार्टी के क्षेत्रीय विधायक महिंद्र यादव पर जमकर भड़ास निकालते दिखाई दे रहे हैं  । सोलंकी ने विकास पुरी विधानसभा क्षेत्र में सड़कों की बदहाली, स्ट्रीट लाइट व क्षेत्र की सफाई व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए विधायक को निशाना बनाया है ।

पिछले 2 साल से बंद स्ट्रीट लाइट,विधायक पर भड़के निगम पार्षद

वीडियो में रविन्द्र कहते हुए सुनाई दे रहे हैं कि नजफगढ़ नांगलोई रोड पर पिछले दो साल से स्ट्रीट लाइट बंद पड़ी थी पर इसपर विधायक ने कभी कोई ध्यान नहीं दिया । हाल ही में स्वाति मालीवाल के क्षेत्र का दौरा करने पर स्ट्रीट लाइट चालू हो गई है । रविंद्र सोलंकी वीडियो में अपने विधायक से सवाल पूछते हुए कहते हैं “देश के प्रधानमंत्री वही है सरकार वही है,LG वही है,अफसर वही,सब लोग वहीं.. फिर अब स्ट्रीट लाइट कैसे चालू हो गई । बपरोला बक्करवाला रोड पर अभी भी सारी लाइटें बंद पड़ी है, कहा जा रहा है कि दो-तीन दिन में लाइट चालू हो जायेंगीं। इसके आगे मंत्री का एरिया है मंत्री जी के एरिया में सीवर डल कर सड़के बन गई हैं । वहां पर कोई कूड़ा नहीं दिखाई देता जबकि विकासपुरी विधानसभा क्षेत्र का बुरा हाल है ।बतादें इसके साथ ही लगता नजफगढ़ विधानसभा क्षेत्र हैं जहां से दिल्ली सरकार में मंत्री कैलाश गहलोत विधायक हैं । पार्षद रविंद सोलंकी विकास पूरी व नजफगढ़ विधानसभा क्षेत्र की तुलना करते दिखाई दे रहे हैं।

PWD के JE नरेंद्र कह रहा है कि आपके घर के सामने की सड़क ठीक कर दी है, सवाल मेरे घर के सामने की सड़क का नहीं है, पूरी विधानसभा क्षेत्र का है । दिल्ली का सबसे गंदा रोड नांगलोई नजफगढ़ रोड ,इसी विधानसभा क्षेत्र में पड़ता है । रविंद्र सोलंकी कहते हैं कि मैं पहले बागी हो जाता तो अच्छा होता कम से कम ये काम पहले  हो जाते । रविंद्र सोलंकी अपने विधायक का महेंद्र यादव से सवाल पूछ रहे हैं कि आप वहीं विधायक हैं वही पीडब्ल्यूडी के अफ़सर हैं फिर अब यह लाइट 2 दिन में कैसे चालू हो गई । विधायक जी कुछ मेहरबानी कीजिए कुछ काम कीजिए जो पेंडिंग पड़े हुए हैं । जनता बहुत नाराज है इस समय गाली पड़ रही हैं। आपको भी और मुझे भी नींद से जागिए और क्षेत्र में जाइए और पेंडिंग पड़े कम कीजिए

सड़क के नाम पर खानापूर्ति पर पार्षद के सवाल

बक्करवाला से लेकर बापरोला तक सड़क की ऐसी हालत है कि आप अंधेरे में जा नहीं सकते हैं । विधायक व उनके साथ ही सुन ले कि वह जो रोड बना रहे हैं वह गलत है कच्ची सड़क पर तारकोल डालकर और रोड मत बनाओ आप तो निकल जाओगे लेकिन बाद में टेंडर नहीं होगा और लोग परेशान होंगे

भाजपा व कांग्रेस के रवैये पर लानत

वही आम आदमी पार्टी के निगम पार्षद ने विपक्ष में बैठी भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस पर भी लानत भेजी है । सोलंकी ने विपक्ष को मुर्दा करार देते हुए कहा कि  विपक्ष को शर्म आनी चाहिए आपका काम हमें करना पड़ रहा है ।  यदि विपक्ष मजबूत हो तो सब काम पूरे होते हैं । चादर तान  कर सो जाओ,तुम्हें मोदी के नाम पर वोट तो मिल ही जायेगा ।

पिछले कुछ दिनों से AAP मंत्री आतिशी,सौरभ भारद्वाज अलग अलग विभागों में छापेमारी करते दिखाई दे रहे हैं तो वहीं स्वाति मालीवाल भी अलग अलग क्षेत्रों में महिला सुरक्षा के मध्यनजर दौरा करती दिखाई दे रही है । जिसपर भाजपा सवाल उठा रही है । वैसे निगम पार्षद रविन्द्र सोलंकी ने न केवल अपनी ही पार्टी के विधायक महिंद्र यादव व केजरीवाल सरकार के दावों की पोल खोली है वहीं विपक्ष में बैठी भाजपा व कांग्रेस पार्टी के रवैये पर भी यह कहते हुए बड़ा प्रश्न चिन्ह लगाया है कि तुम्हारा काम भी हमे करना पड़ रहा है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *