केन्द्रीय मंत्री मीनाक्षी लेखी ने नई दिल्ली नगर पालिका परिषद के सफाई कर्मचारियों से बातचीत कर मोदी@२० किताब पर की चर्चा


श्रीमती मीनाक्षी लेखी, माननीय विदेश और संस्कृति राज्यमंत्री और नई दिल्ली लोकसभा सांसद ने लोधी गार्डन, दिल्ली में नई दिल्ली नगर पालिका परिषद के सफाई कर्मचारियों  के साथ बातचीत कर  “मोदी @ 20 – सपने हुए साकार” पुस्तक के बारे में चर्चा की।

श्रीमती लेखी जी ने प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के गौरवशाली 20 वर्षों और उनके दूरदर्शी नेतृत्व को रेखांकित किया जो भारत को और अधिक ऊंचाइयों पर लेकर गए है। उन्होंने मोदी सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं पर भी चर्चा की। 

श्रीमती लेखी ने मोदी सरकार के दृष्टिकोण और “सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास और सबका प्रयास” के आदर्श वाक्य को रेखांकित किया, जिसके साथ सरकार काम कर रही है। उन्होंने मोदी सरकार की कई नीतियों पर प्रकाश डाला जिस से समाज के हर आख़री व्यक्ति के कल्याण के लिए सरकार काम कर रही है। 

उन्होंने केंद्र सरकार द्वारा शुरू किए गए सफल वैक्सीन कार्यक्रम पर भी बात की, जिसके माध्यम से अधिकांश नागरिकों को मुफ्त टीकाकरण प्राप्त हुआ है।  श्रीमती लेखी ने पीएम स्वानिधि योजना, उज्ज्वला योजना और पीएम जन धन योजना सहित केंद्र सरकार की अन्य कल्याणकारी नीतियों पर भी चर्चा  की। उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में विश्व स्तर पर देश के बढ़ते सम्मान के बारे में भी चर्चा की। 

इस कार्यक्रम में चिकित्सा अधिकारी डॉ. रमेश और श्री रईस अली, निदेशक उद्यान एवं अन्य स्वच्छता निरीक्षक भी उपस्थित थे।

श्रीमती लेखी ने इस अवसर पर लोधी गार्डन में नई दिल्ली नगर पालिका परिषद के सफाई कर्मचारियों के साथ एक पौधा भी लगाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *