मनीष हत्याकांड पर जन आक्रोश कैंडल मार्च।

मनीष हत्याकांड के विरोध में, महंत श्री नवल किशोर दास जी के नेतृत्व में लोगों ने कैंडल मार्च निकालकर अपना आक्रोश प्रशासन को व्यक्त किया, महंत श्री नवल किशोर दास जी ने कहां कि हम कानून का पालन करने वाले लोग हैं परंतु फिर भी हमारे ऊपर आक्रमण किया जा रहा है और हमारे ही हिंदू भाई मारे जा रहे हैं, उन्होंने प्रशासन से निवेदन करते हुए आरोपी को तुरंत फांसी की सजा देने का आह्वान किया, और प्रशासन से आगे ऐसी घटना ना होने पाएं उसके लिए निवेदन किया। जन आक्रोश मार्च में हजारों की संख्या में लोगों ने अपना आक्रोश व्यक्त किया यह एक शांतिपूर्ण मार्च था।

प्रांत मंत्री श्री सुरेंद्र गुप्ता जी ने कहा कि जिहादियों द्वारा हिंदू युवकों एवं युवतियों की हत्याओं पर सिलसिला लगातार जारी है ऐसा लगता है कि एक षड्यंत्र के तहत हिंदुओं के मन में डर बिठाने के लिए लगातार हत्याओं का सिलसिला जारी है, हर छोटी छोटी बात पर धमकाना, तंग करना हिंदू युवतियों को बहला-फुसलाकर लव जिहाद में फंसा कर विवाह करना एवं धर्म परिवर्तन करने के लिए बाध्य करना बात ना माने पर हत्या करना यह एक प्रकार का हिंदुओं के खिलाफ षड्यंत्र है। इसी प्रकार कुछ दिन पहले मनीष नामक युवक की 4 मुस्लिम युवकों ने चाकुओं से गोदकर उसकी हत्या कर दी, मनीष को जून के महीने में भी धमकी मिली थी तब से यह लोग उसके पीछे पड़े हुए थे परंतु मौका देख कर कुछ दिन पहले मनीष को चाकू से गोदकर मार डाला मनीष ने बचने का प्रयास किया लेकिन वह अपने को बचा नहीं पाया।
बड़ी संख्या में माताओं, बहनों ने भी इस मार्च में भाग लिया।यह मार्च जीटीबी हॉस्पिटल से शुरू होकर डीसीपी ऑफिस तक गया। सभी हत्यारों को फांसी देने की मांग कर रहे थे। मार्च में शामिल माताओं ने बताया कि इस क्षेत्र में जिहादी गतिविधि बहुत बढ़ गई है, लड़कियों को जिहादियों द्वारा परेशान किया जाता है, पर्स आदि की भी छीना झपटी की घटनाएं लगातार बढ़ रही हैं।
श्री सुरेंद्र गुप्ता जी ने बताया कि विश्व हिंदू परिषद इस सबका ध्यान रखते हुए हिंदू समाज को सक्षम बनाने के लिए हिंदू जागृति यात्राएं पूरी दिल्ली में निकालेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *