सफाई कर्मियों को लेकर घड़ियाली आंसू बहाती है आप-भजपा

दिल्ली भाजपा के प्रवक्ता प्रवीण शंकर कपूर ने कहा है की आम आदमी पार्टी सफाई कर्मियों को लेकर केवल घड़ियाली बहाती है । भाजपा प्रवक्ता ने AAP नेता दुर्गेश पाठक पर सफ़ाई कर्मियों के अपमान करने का आरोप लगाया।

प्रवक्ता प्रवीण शंकर कपूर ने कहा कि गत 5 वर्ष से जहाँ हर दूसरे दिन दुर्गेश पाठक या उनके पार्टी साथियों ने दिल्ली को कूड़े का शहर कह कर सफाई कर्मियों की सेवा का अपमान किया तो वहीं केजरीवाल सरकार ने निगम फंड काट कर सफाई कर्मियों को आर्थिक रूप से संकट मे डाला।

निगम सफाई कर्मियों ने कोविड काल तक मे अपना जीवन खतरे मे डाल कर जन सेवा की और वह भलीभांति जानते हैं की केजरीवाल सरकार ने उन्हे गत 8 साल मे कितना अपमानित एवं आर्थिक रूप से परेशान किया है।

दिल्ली भाजपा प्रवक्ता ने कहा है की दुर्गेश पाठक को सफाई कर्मियों के सेवा नियमितीकरण एवं सुरक्षा पर बोलते देख दिल्ली के सफाई कर्मी स्तब्ध हैं। वह जानते हैं की आर्थिक संकट के बाद भी भाजपा शासित निगम ने 13000 सफाई कर्मियों का सेवा नियमितीकरण किया है तो वहीं दिल्ली सरकार के सभी कार्यालयों में कांट्रैक्ट कर्मी सफाई करते हैं तथा जल बोर्ड ने 8 साल में एक भी सीवर सफाई कर्मी नियमित नही किया है।

जहाँ तक सफाई कर्मियों की सुरक्षा की बात है आज तक एक भी निगम सफाई कर्मी की ड्यूटी पर मृत्यु का मामला सामने नही आया है जबकि गत 3 वर्ष में लापरवाह केजरीवाल सरकार के द्वारा सुरक्षा उपकरण ना देने से लगभग 100 सीवर सफाई कर्मी सीवर सफाई करते हुऐ दम घुटने से मर चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *