जानिए कांग्रेस के किस नेता ने केजरीवाल को कहाअहंकारी,महाझूठा,गैर-अनुभवी और गुमराह करने वाला व्यकित

सुलतान पुरी से काग्रेस के पूर्व विधायक जयकिशन ने दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल पर जमकर निशाना साधते हुए उन्हें अहंकार,महाझूठा,गैरसियासी और गैरअनुभवी नेता करार दिया है। जयकिशन का कहना है कि केजरीवाली ने दिल्ली में विकास की नैया ड़बो दी है। दिल्ली की कांग्रेस सरकार ने जिन कामों को जहा छोड़ा था वो काम वहीं के वहीं रुक गये हैं। जयकिशन की माने तो उनके विधानसभा क्षेत्र सुलतान पुरी मे तो उनके द्वारा शुरु किए गये तमाम विकास कार्य ठप्प पड़े हुएं हैं।
जयकिशन का कहना है की दिल्ली की केजरीवाल सरकार हो यां फिर केन्द्र की मोदी सरकार दोनों ही सरकारों की काम करने की नीयत नही हैं। दोनों की आपसी खींचतान का नतीजा दिल्ली की जनता को भुगतना पड़ रहा है। दोनों सरकारों में रोज़ जूतम पेज़ार हो रही है। जयकिशन ने कहा कि नांगलोई और सुलतान पुरी को जोडने वाले रेलवे अंड़रपास के काम मे होने वाली देरी के लिए दिल्ली की केजरीवाल सरकार और एमसीड़ी को जिम्मेदार ठहराया। अंड़रपास के काम में विलंभ के चलते आम जनता परेशान हो रही है। उनका कहना है कि कि इस अंड़रपास की शुरुआत कांग्रेस के कार्यकाल के दौरान हुई थी लेकिन जब से केजरीवाल की सरकार बनी है..सभी विकास कार्य ठप्प हो गये हैं। दिल्ली का पानी न जाने कहां गायब हो गया है…लोग पानी की किल्लत से परेशान हैं। केजरीवाल ने कहा था कि दिल्ली में सरकार बनने के बाद बिजली पानी फ्री कर दूंगा। केजरीवाल के वायदों का क्या हुआ। पानी का बिल जो पहले साल में तीन बार आता था अब हर दो महीने में आने लगा है। पानी आ नही रहा लोगों का बिल बढ़-बढ़ कर आ रहा है..पनी और बिजली के मीटर का कनेक्शन का रेट भी बढ़ा दिया है। बिजली का जो बिल पहले 66 दिन में आता था अब 26 दिन मे आता है। केजरीवाल ने कहा था जो काम कांग्रेस ने 60 साल मे नही किए 15 दिन में करुंगा। केजरीवाल ने कहा था कि ऐसा जनलोकपाल लेकर आउँगा लोग देखते रह जायेंगें।पूरी कांग्रेस को भ्रष्ट बताकर दिल्ली केबिनेट को जेल में बंद करने की बात की थी। क्या किसी भी कांग्रेस के मिनिस्टर के खिलाफ कोई आरोप सिद्द हुआ। जयकिशन का कहना है कि इन्हीं कारणों के चलते मैं यह कहता हूं कि केजरीवाल महां-झूठा व्यक्ति है। जिसने दिल्ली की जनता को बेवकूफ बनाया है।
जयकिशन ने केन्द्र की मोदी सरकार को भी जमकर कोसा।। जयकिशन ने केन्द्र पर निशाना साधते हुए कहा कि मोदी की सरकार वास्तव में रामदेव की सरकार है। मोदी की सरकार विजय माल्या,मुकेश अंबानी और अड़ानी की सरकार है…. मोदी की सरकार को तो राजनाथ सिंह,सुष्मा स्वराज,वसुंधरा राजे का बेटा…अमित शाह का बेटा चला रहे हैं। मोदी जी ने कहा था युवाओं को रोज़गार देंगे..महंगाई घटायेंगें…अच्छे दिन लायेंगे लेकिन कुछ भी नही हुआ.मोदी की सरकार झूठ बोलने में केजरीवाल से बढ़कर है।
,

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *