दिल्ली प्रदेश की विस्तारित कार्यकारिणी बैठक में पीतमपुरा मंडल अध्यक्ष आशीष अग्रवाल को भाजपा शीर्ष नेतृत्व ने क्यों किया सम्मानित ?

दिल्ली प्रदेश की विस्तारित कार्यकारिणी बैठक आज राजधानी के जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में सम्पन्न हुई । बीजेपी ने दिल्ली में लोकसभा की सातों सीटें जीतकर व केंद्र  में तीसरी बार NDA की सरकार बनाकर एक रिकॉर्ड बनाया है । इस अवसर पर पार्टी ने दिल्ली के मतदाताओं व कार्यकर्ताओं का आभार भी जताया । कार्यकारिणी में आज बेहतर परिणाम देने वाले मण्डल अध्यक्षों को भी सम्मानित किया गया।

प्रदेश सहप्रभारी श्रीमती अलका गुर्जर , प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा एवं संगठन महामंत्री पवन राणा के द्वारा मंडल पीतमपुरा वार्ड  57 के अध्यक्ष आशीष अग्रवाल को चांदनी चौक लोक सभा में सबसे अधिक मतों (16201) से जीतने पर मंच पर सम्मानित किया ।

भाजपा पीतमपुरा वार्ड 57 के निगम पार्षद अमित नागपाल ने आशीष अग्रवाल को मिलने वाले सम्मान पर नेतृत्व का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि यह यह पल पीतमपुरा के सभी कार्यकर्ताओं एवं निवासियों के लिए स्मरणीय पल है और यह जीत पीतमपुरा के सभी कार्यकर्ताओं एव निवासियों की जीत है । 

उन्होंने कहा कि आशीष अग्रवाल भाजपा के कर्तव्यनिष्ठ कार्यकर्ता हैं जो संगठन को मजबूत बनाने में जी जान से जुटे रहते हैं । नागपाल ने कहा कि हमारा मंडल भविष्य में भी शीर्ष नेतृत्व की अपेक्षाओं पर खरा उतरने का प्रयास करेगा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *